मछुआरों के बीच बोले राहुल: मैं पीएम मोदी की तरह झूठे वादे नहीं करुंगा

कोझिकोड (केरल)। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने कहा है कि वे वही वादे करते हैं जिन्हे पूरा किया जा सकता हो। लोकसभा चुनाव के लिए प्रचार करने केरल पहुंचे कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने कहा कि “मैं पीएम मोदी की तरह झूठे वादे नहीं करूंगा।”

केरल के कोझिकोड में मछुआरों की एक रैली के दौरान राहुल गांधी ने कहा कि मैं पीएम मोदी की तरह झूठे वादे नहीं करता हूं। राहुल गांधी ने कहा, ”2019 में जैसे ही कांग्रेस की सरकार बनेगी, सभी मछुआरों के लिए दिल्ली में उनका अपना अलग से मंत्रालय होगा और मैं मोदी जी की तरह झूठे वायदे नहीं करता। मैं आपलोगों से वही कहूंगा जो मैं तय कर चुका हूं।”

राहुल गांधी ने कहा, ”हम यहीं नहीं रुकेंगे, दिल्ली सरकार में राष्ट्रीय स्तर पर सरकारी नौकरियों में 33 प्रतिशत आरक्षण और उसमें मछुआरा समुदाय से एक से अधिक महिलाओं को लाने की कोशिश होगी।” इस दौरान राहुल ने पीएम मोदी पर कई हमले किए।

मछुआरों के बीच राहुल गांधी ने जीएस और नोटबंदी को लेकर भी पीएम मोदी को घेरा। इस दौरान उन्होंने कहा कि अगर केंद्र में कांग्रेस की सरकार बनती है तो जीएसटी को और सरल किया जाएगा।

उन्होंने देश में बढ़ती बेरोज़गारी के लिए मोदी सरकार को ज़िम्मेदार बताते हुए कहा कि मोदी सरकार ने पांच साल तक रोज़गार देने की कभी बात ही नहीं की। राहुल गांधी ने कहा कि कांग्रेस की सरकार आएगी तो रोज़गार बढ़ेंगे।

ताज़ा हिंदी समाचार और उनसे जुड़े अपडेट हासिल करने के लिए फ्री मोबाइल एप डाउनलोड करें अथवा हमें फेसबुक, ट्विटर या गूगल पर फॉलो करें
loading...