मंदिर नही बना तो 2019 चुनाव में बीजेपी को मिलेगा सबक

लखनऊ। राम जन्म भूमि न्यास समिति के अध्यक्ष नृत्य गोपालदास ने कहा है कि यदि लोकसभा चुनावो से पहले राम मंदिर का निर्माण नही हुआ तो चुनाव में बीजेपी को बड़ा सबक मिलेगा।

चम्पावत छतार में रामधाम मंदिर में मंदिर में श्री 1008 मौनी महाराज ने संकट मोचन हनुमान व रामेवश्वरम शंकर की मूर्ति स्थापना कार्यक्रम में मीडिया से बात करते हुए नृत्य गोपालदास ने कहा कि उन्हें उम्मीद है कि राम मंदिर निर्माण को लेकर पीएम नरेन्द्र मोदी और सीएम योगी आदित्यनाथ गंभीर हैं।

नृत्य गोपालदास ने उम्मीद जताई कि जल्द ही राम मन्दिर निर्माण का रास्ता साफ़ होगा। सरकार राम मंदिर निर्माण के लिए आवश्यक कदम उठाएगी लेकिन यदि ऐसा नही हुई तो जनता चुनाव में बीजेपी को सबक देने से हिचकिचाएगी नही।

महंत नृत्यगोपाल दास ने कहा राम मन्दिर निर्माण से हिंदू लोगों की आस्था जुड़ी हुई है। इस पर ज्यादा टालमटोल अच्छा नही है। जनता चाहती है कि जल्द से जल्द मंदिर का निर्माण हो।

उन्होंने कहा कि राम मंदिर को लेकर देश के हिन्दुओं को मोदी सरकार से बहुत उम्मीद है। यदि इसके बावजूद मोदी सरकार हिन्दुओं की उम्मीदों पर खरी नही उतरती तो 2019 में इसका सबक उसे मिलेगा।

ताज़ा हिंदी समाचार और उनसे जुड़े अपडेट हासिल करने के लिए फ्री मोबाइल एप डाउनलोड करें अथवा हमें फेसबुक, ट्विटर या गूगल पर फॉलो करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *