‘मंदिर नहीं तो बीजेपी को वोट नहीं’ का संकल्प लेकर गाँव गाँव जायेंगे तोगड़िया

अयोध्या। अंतर्राष्ट्रीय हिन्दू परिषद के अध्यक्ष प्रवीण तोगड़िया ने अयोध्या पहुँच कर भी बीजेपी और पीएम मोदी पर अपने हमले जारी रखे। प्रवीण तोगड़िया ने कहा कि केंद्र की मोदी सरकार राम मंदिर के नाम पर हिन्दुओं को बेवकूफ बना रही है।

अयोध्या में परमहंस की समाधि पर अपने समर्थकों को सम्बोधित करते हुए तोगड़िया ने कहा कि भाजपा ने राम मंदिर को चुनावी जुमला बना दिया है। उन्होंने कहा कि अब हमे केंद्र सरकार और प्रधानमंत्री का नया विकल्प मिल गया है। जो भी नया प्रधानमंत्री होगा वह राम मंदिर का निर्माण करने वाला ही होगा।

उन्होंने कहा कि बीजेपी और नरेंद्र मोदी सत्ता में आने से पहले राम मंदिर निर्माण की बातें करते थे लेकिन सत्ता में आने के बाद बाबर के नाम पर मस्जिद के निर्माण की बातें कर रहे हैं।

तोगड़िया ने कहा कि अंतरराष्ट्रीय हिंदू परिषद के कार्यकर्ता गाँव गाँव जाकर लोगों को राम मंदिर के लिए जागरूक करेंगे और मंदिर नहीं तो वोट नहीं का संकल्प को लेकर आम जनता को जागरुक करेंगे।

गौरतलब है कि तोगड़िया मंगलवार को अपनी नई पार्टी का एलान करने जा रहे हैं। तोगड़िया ने कहा कि पीएम मोदी मन की बात करते हैं, मैं दिल से बात करता हूँ। उन्होंने कहा कि हम नई सरकार बनते ही कैबिनेट में राम मंदिर को राष्ट्रीय स्मारक घोषित कर जमीन अधिग्रहण कर मंदिर बनाने का प्रस्ताव लाएंगे।

ताज़ा हिंदी समाचार और उनसे जुड़े अपडेट हासिल करने के लिए फ्री मोबाइल एप डाउनलोड करें अथवा हमें फेसबुक, ट्विटर या गूगल पर फॉलो करें