भीम आर्मी ने किया कांग्रेस उम्मीदवार इमरान मसूद के समर्थन का एलान

सहारनपुर। लोकसभा चुनाव में भीम आर्मी बहुजन समाज पार्टी के उम्मीदवार की जगह कांग्रेस उम्मीदवार इमरान मसूद का समर्थन करेगी। गौरतलब है कि सहारनपुर लोकसभा सीट पर सपा बसपा गठबंधन ने फैज़ुल रहमान को उम्मीदवार बनाया है।

भीम आर्मी द्वारा कांग्रेस उम्मीदवार इमरान मसूद के समर्थन के एलान के बाद अब गठबंधन उम्मीदवार फैज़ुल रहमान की मुश्किलें बढ़ गयीं हैं। बता दें कि सहारनपुर जनपद में भीम आर्मी का अच्छा प्रभाव है।

भीम आर्मी के संस्थापक चंद्रशेखर आज़ाद उर्फ़ रावण दलितों में काफी लोकप्रिय हैं। इतना ही नहीं सहारनपुर जनपद में भीम आर्मी का संगठन काफी एक्टिव है।

अभी हाल ही में चंद्रशेखर आज़ाद ने वाराणसी का दौरा कर वहां से पीएम मोदी के खिलाफ चुनाव लड़ने की बात कही थी लेकिन बसपा सुप्रीमो मायावती ने उन्हें बीजेपी का एजेंट बता दिया था।

वहीँ हाल ही में सहारनपुर में हुई महागठबंधन की रैली में भीम आर्मी के कार्यकर्त्ता चंद्रशेखर आज़ाद की तस्वीरो के साथ आये थे। रैली के बाद भीम आर्मी के कुछ सदस्यों ने आरोप लगाया था कि चंद्रशेखर आज़ाद की तस्वीर हाथो में लेकर रैली में पहुंचे भीम आर्मी के कार्यकर्ताओं से बसपा कार्यकर्ताओं ने मारपीट की थी।

,माना जा रहा है कि बसपा प्रमुख मायावती के अड़ियल रुख के चलते ही भीम आर्मी ने कांग्रेस उम्मीदवार इमरान मसूद के समर्थन का फैसला लिया है। सोमवार देर रात्रि को भीम आर्मी ने इमरान मसूद के समर्थन का एलान कर दिया है।

अपनी राय कमेंट बॉक्स में दें
ताज़ा हिंदी समाचार और उनसे जुड़े अपडेट हासिल करने के लिए फ्री मोबाइल एप डाउनलोड करें अथवा हमें फेसबुक, ट्विटर या गूगल पर फॉलो करें
Loading...