भीम आर्मी चीफ का एलान “पीएम मोदी के खिलाफ लड़ुँगा चुनाव”

मेरठ। मेरठ के एक अस्पताल में इलाज करा रहे भीम आर्मी के प्रमुख चंद्रशेखर ने एलान किया है कि वे वाराणसी से पीएम मोदी के खिलाफ चुनाव लड़ेंगे। अस्पताल में कुछ न्यूज़ चैनलों के सवालो के जबाव देते हुए चंद्रशेकर ने कहा कि वे तानाशाह को हारने बनारस जा रहा हूँ।

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी से मुलाकात के बाद भीम आर्मी चीफ ने पत्रकारों से कहा कि “मैं मोदी के खिलाफ चुनाव लड़ूंगा, उन्हें आसानी से जीतने नहीं दूंगा। कोई मुझे समर्थन देगा या नहीं, इसकी मुझे परवाह नहीं है।”

न्यूज़ एजेंसी एएनआई के मुताबिक भीम आर्मी चीफ चंद्रशेखर ने कहा कि :”इनकी (भाजपा) सरकार में हमारे लोगों ने जेल काटी, ऐसे राजा को दोबारा पीएम नहीं बनने दूंगा।”

भीम आर्मी चीफ के ताजा बयान के बाद कयास लगाए जा रहे हैं कि वे स्वस्थ होने के साथ ही कांग्रेस में शामिल हो सकते हैं और उन्हें कांग्रेस वाराणसी से पीएम मोदी के खिलाफ उम्मीदवार बना सकती है। हालाँकि चंद्रशेखर के वाराणसी से चुनाव लड़ने को लेकर अभी तक कांग्रेस कोई तरफ से किसी तरह का कोई बयान नहीं आया है।

इसके पलट चंद्रशेकर को अस्पताल देखने पहुंची कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने इस मुलाकात को राजनीति से न जोड़ने की बात कही थी। पत्रकारों के सवालो के जबाव देते हुए प्रियंका गांधी ने कहा कि “आप (मीडिया) चाहें तो इसे राजनैतिक दृष्टि से देख सकते हैं लेकिन मैं इसे राजनैतिक तरीके से नहीं देख सकती।”

वहीँ प्रियंका गांधी से मुलाकात के बाद आये भीम आर्मी चीफ चंद्रशेखर के बयान को कांग्रेस से जोड़कर देखा जा रहा है। माना जा रहा है कि प्रियंका गांधी ने भीम आर्मी प्रमुख चंद्रशेखर को कांग्रेस में शामिल होने और वाराणसी से पीएम मोदी के खिलाफ चुनाव लड़ने का प्रस्ताव दिया होगा।

अपनी राय कमेंट बॉक्स में दें
ताज़ा हिंदी समाचार और उनसे जुड़े अपडेट हासिल करने के लिए फ्री मोबाइल एप डाउनलोड करें अथवा हमें फेसबुक, ट्विटर या गूगल पर फॉलो करें