भारत की पराजय से यूँ हुई ऋषि कपूर की किरकिरी

नई दिल्ली। चैम्पियंस ट्रॉफी के फाइनल में पाकिस्तान के पहुँचते ही दोनों देशो के कुछ लोगों के तेवर बदल गए। वे खेल भावना भूलकर इसे दूसरा रंग देने लगे जैसे न जाने दोनो देशो के बीच कौन सी बड़ी जंग छिड़ने जा रही है। ऐसे ही एक पूर्व अभिनेता और अति उत्साही भारतीय ऋषि कपूर भी थे जिन्होंने भारत पाक के फाइनल मैच से पहले न जाने क्या क्या बकना शुरू कर दिया।

ट्विटर पर एक नहीं कई ट्वीट कर ऋषि कपूर ने खेल भावना का क़त्ल तो कर ही दिया साथ ही जंग जैसा माहौल पैदा करने की कोशिश की। ऋषि कपूर ने अपने ट्वीट में पाकिस्तान को निशाना बनाते हुए यहाँ तक कह दिया कि 18 तारीख को फादर्स डे हैं बाप खेल रहा है तुम्हारे हाथ।

दुर्भाग्यवश चैम्पियंस ट्रॉफी के इस फाइनल मैच में भारत को पाकिस्तान के हाथो करारी शिकस्त मिली। ऋषि कपूर द्वारा किये गए ट्वीट का जमकर मज़ाक बनना भी शुरू हो गया है। ट्विटर पर यूजर्स उन्हें कम और संतुलित बोलने की नसीहत कर रहे हैं। यहाँ तक कि लोग उनसे पूछ रहे हैं कि फादर्स डे पर बाप कौन निकला ? यूजर्स ऋषि कपूर के पुराने ट्वीट को रीट्वीट कर उनसे सवाल कर रहे हैं।

दरअसल भारत और पाकिस्तान की टीम जब जब आमने सामने होती हैं तब तब माहौल गर्म हो जाता है। लेकिन ऋषि कपूर ने जिस अंदाज में दावे किये थे उन्हें लेकर उनकी किरकिरी होना स्वाभाविक है।

ताज़ा हिंदी समाचार और उनसे जुड़े अपडेट हासिल करने के लिए फ्री मोबाइल एप डाउनलोड करें अथवा हमें फेसबुक, ट्विटर या गूगल पर फॉलो करें