भाजपा सांसद ने फहराया उल्टा तिरंगा, तस्वीरें वायरल

नई दिल्ली। स्वतंत्रता दिवस पर तिरंगा यात्राओं का आयोजन करने वाली भारतीय जनता पार्टी के अपने सांसदों का क्या हाल है। ये इस घटना से पता चल जाएगा कि सीतापुर से बीजेपी सांसद रेखा वर्मा को ये अंदाज़ा ही नहीं हुआ कि वे जिस राष्ट्रीय ध्वज को फहरा रही हैं वह उल्टा है।

सीतापुर के महोली स्थित पिसावां ब्लॉक में धौरहरा से बीजेपी सांसद रेखा वर्मा राष्ट्रध्वज फहराया लेकिन उन्हें इस बात का ज़रा भी अहसास नहीं हुआ कि राष्ट्रीय ध्वज को उल्टा लगाया गया है। ध्वज में हरा रंग ऊपर और केसरिया रंग नीचे नज़र आने के बाद भी उन्होंने इस पर कोई टोकाटाकी करने की जगह
उसके साथ फोटो खिंचवाये।

बताया गया कि यह घटना सीतापुर जनपद में बीजेपी सांसद की अगवाई में निकाली गयी तिरंगा यात्रा के दौरान घटी। इतना ही नहीं सांसद के साथ मौजूद बीजेपी कार्यकर्ताओं ने भी इस पर कोई ध्यान ही नहीं दिया कि सांसद जिस ध्वज को फहरा रही हैं वह उल्टा लगाया गया है।

सोशल मीडिया पर वायरल हुई तस्वीरों में यूजर्स की अलग अलग प्रतिक्रियाएं आ रही हैं। लोगों का कहना है कि ये कैसी देशभक्त पार्टी है जिसके सांसद को झंडा उल्टा है या सीधा यही नहीं मालूम। ट्विटर पर यूजर्स ने कहा कि ये देशभक्ति का सर्टिफिकेट बांटने वाली पार्टी की सांसद हैं।

ताज़ा हिंदी समाचार और उनसे जुड़े अपडेट हासिल करने के लिए फ्री मोबाइल एप डाउनलोड करें अथवा हमें फेसबुक, ट्विटर या गूगल पर फॉलो करें