भाजपा राज में वर्दी में पिट रही पुलिस, मेरठ में बीजेपी पार्षद ने दरोगा को पीटा

मेरठ। क्या खादी खाकी पर इतनी हावी हो चुकी है कि उसे अब वर्दी का भी खौफ नहीं रहा। ऐसा ही कुछ नज़ारा एक वायरल वीडियो में देखने को मिल रहा है जिसमे एक रेस्टोरेंट का मालिक बीजेपी पार्षद एक दरोगा को पीट रहा है।

मामला मेरठ का है। इस वीडियो को लेकर दावा किया जा रहा है कि मेरठ में तैनात एक दरोगा सुखपाल अपने महिला मित्र के साथ नशे की हालत में होटल में खाना खाने पहुंचा था। सुखपाल परतापुर थाना के मोहिद्दीनपुर चौकी इंचार्ज है।

रेस्टोरेंट मालिक का दावा है कि दरोगा और उसकी मित्र पूरी तरह नशे में धुत थे। कुर्सियों पर बैठते ही उन्होंने गाली-गलौज शुरू कर दी. दरोगा ने वर्दी का रौब दिखाया।

इस दौरान दरोगा का होटल के स्टाफ से किसी बात पर विवाद शुरू हो गया। इस बीच होटल मालिक ने स्थानीय बीजेपी पार्षद मनीष पंवार को भी विवाद की जानकारी दी और उन्हें मौके पर बुला लिया। इसके बाद मौके पर पहुंचे पार्षद ने पहले दरोगा से बहस शुरू की और फिर एक के बाद एक दरोगा को कई थप्पड़ जड़ दिए।

इस मामले में महिला की तहरीर पर होटल मालिक और बीजेपी पार्षद के खिलाफ केस दर्ज कर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। वहीँ दरोगा को लाइन हाजिर कर दिया गया है।

ताज़ा हिंदी समाचार और उनसे जुड़े अपडेट हासिल करने के लिए फ्री मोबाइल एप डाउनलोड करें अथवा हमें फेसबुक, ट्विटर या गूगल पर फॉलो करें