मुसलमानो के खिलाफ आग उगलने वाली कुंदनिका शर्मा से अखिलेश सरकार ने वापस लिए 11 केस

kundanika

लखनऊ । पिछले महीने भाजपा छोड़ समाजवादी पार्टी में शामिल हुई आगरा पार्षद कुंदनिका शर्मा को आगरा उत्‍तर विधानसभा सीट से टिकट मिल गया है। कुंदनिका को मार्च में विश्‍व हिंदू परिषद के एक कार्यकर्ता की हत्‍या के बाद भड़काऊ बयान देने के मामले में गिरफ्तार भी किया गया था।

अब सामने आया है कि उनके सपा में आने से 8 महीने पहले ही अखिलेश यादव सरकार ने उनसे 11 केस वापस लेने की तैयारी शुरू कर दी थी। कुंदनिका ने बताया,’पिछले कुछ सालों में आगरा के अलग-अलग थानों में 18 मामले दर्ज किए गए थे।

इनमें धरना-प्रदर्शन और दंगों के मामले शामिल थे।’ उन्‍होंने बताया कि राज्‍य सरकार ने पिछले 6-8 महीनों में ये मामले वापस लिए हैं। उनके वकील बसंत गुप्‍ता ने उनके 15 केस के बारे में बताया। उन्‍होंने कहा,’राज्‍य सरकार ने पिछले आठ महीने में कुंदनिका शर्मा से 11 केस वापस लेने का आदेश दिया है।

चार केस वापस लेने की अर्जियां कोर्ट स्‍वीकार कर चुका है जबकि सात अभी पेडिंग हैं। वहीं चार अन्‍य मामलों में पुलिस ने उनके खिलाफ क्‍लोजर रिपोर्ट दाखिल कर दी है।’

ताज़ा हिंदी समाचार और उनसे जुड़े अपडेट हासिल करने के लिए फ्री मोबाइल एप डाउनलोड करें अथवा हमें फेसबुक, ट्विटर या गूगल पर फॉलो करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *