ब्रेकिंग: हार्ट अटैक से नहीं, बाथ टब में डूबने से हुई श्रीदेवी की मौत, पोस्टमार्टम रिपोर्ट से खुलासा

नई दिल्ली। फिल्म अभिनेत्री श्री देवी की मौत हार्ट अटैक से हुई सामान्य मौत नहीं थी बल्कि उनकी मौत बात टब में डूबने से हुई है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट से यह खुलासा हुआ है।

समाचार एजेंसी एएनआइ ने यूएइ के गल्फ न्यूज के हवाले से कहा है कि फॉरेंसिक रिपोर्ट में कहा गया है कि श्रीदेवी की मौत दुर्घटनावश डूबने से हुई है। गल्फ न्यूज के मुताबिक, श्रीदेवी के शरीर में अल्कोहल की मात्रा मिली है।

हालांकि, पोस्टमार्टम रिपोर्ट की जो कॉपी एनएआइ ने शेयर की है, उसमें दुर्घटनावश डूबने की बात कही गयी है। अल्कोहल का कोई जिक्र नहीं किया गया है।

गल्फ न्यूज की रिपोर्ट के मुताबिक, अल्कोहल के असर की वजह से श्रीदेवी का बैलेंस बिगड़ गया और वह बाथटब में गिर गयी. फिर वह बाथटब से निकल नहीं पायी और दम घुटने से उनकी मौत हो गयी। पोस्टमार्टम रिपोर्ट जारी होने के बाद श्रीदेवी के के पार्थिव देह को ‘रक्षा लेपन’ के लिए भेज दिया गया है। इस प्रक्रिया में 90 मिनट लगेंगे।

रक्षा लेपन की प्रक्रिया पूरी होने के बाद दुबई पुलिस श्रीदेवी का डेथ सर्टिफिकेट जारी करेगी। इस सर्टिफिकेट के मिलने के बाद भारतीय कौंसुलेट भारतीय अभिनेत्री का पासपोर्ट रद्द कर देगा और इमिग्रेशन डिपार्टमेंट अपनी कार्रवाई पूरी करेगा। इसके बाद सरकारी वकील पार्थिव शरीर को हैंडओवर करने की अनुमति देंगे. इसके बाद श्रीदेवी के शव को भारत भेज दिया जायेगा।

दुबई में कागजी कार्रवाई में हो रही देरी की वजह से बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत अभिनेत्रियों में एक श्रीदेवी के अंतिम संस्कार में देरी हो रही है। अब अंतिम संस्कार मंगलवार को होगा।

खलीज टाइम्स ने ट्वीट कर जानकारी दी है कि भारत की बेहद खूबसूरत अभिनेत्री का शव अब तक मोर्ग (शव गृह) में ही है। कागजी कार्रवाई पूरी करने में 2 घंटे और लग सकते हैं। इसके बाद ही शव को भारत ले जाने की अनुमति दी जायेगी।

ताज़ा हिंदी समाचार और उनसे जुड़े अपडेट हासिल करने के लिए फ्री मोबाइल एप डाउनलोड करें अथवा हमें फेसबुक, ट्विटर या गूगल पर फॉलो करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *