बेरोज़गारी से ध्यान हटाने के लिए फ़िज़ूल के मुद्दों में उलझाना चाहती है मोदी सरकार: प्रियंका

प्रयागराज। कांग्रेस की प्रभारी महासचिव प्रियंका गांधी ने प्रयागराज से वाराणसी की अपनी गंगा-जमुनी तहजीब यात्रा के पहले पड़ाव में ही मोदी सरकार पर तगड़ा हमला बोला है।

यात्रा के पहले पड़ाव में दुमदुमा पहुंची कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने नाव से उतर कर स्थानीय लोगों से मुलाकात की। उनकी यात्रा का अगला पड़ाव सिरसा में होगा। यहाँ वे शहीद के घर भी जाएंगी। सिरसा के बाद उनका अगला पड़ाव सीतामढ़ी घाट पर है।

इस दौरान प्रियंका गांधी ने कहा कि आज अधिकार मांगने वालों को सरकार दबाने की कोशिश करती है। बेमतलब के मुद्दों में उलझाया जा रहा है, आज नौजवान और किसान परेशान है। जनता की आवाज सुनी जानी चाहिए, आप अपने वोट को हल्का मत समझिए।

प्रियंका गांधी ने कहा कि 45 सालों में सबसे कम रोजगार मिला। छह महीने से मनरेगा का पैसा नहीं मिला है। उन्होंने कहा कि किसानों को फसल का बाजिब दाम मिलना चाहिए। युवाओं को रोजगार चाहिए। महिलाओं को सुरक्षा चाहिए। ये चुनावी मुद्दे हैं, लेकिन इन मुद्दों से भटकाया जा रहा है।

मध्य प्रदेश में कांग्रेस सरकार आई तो 10 दिनों में किसानों के कर्ज माफ कर दिए गए। राजस्थान में भी कांग्रेस की सरकार आते ही किसानों को राहत दी गई। उनका कर्ज माफ किया गया। उन्होंने अपील की है कि सोच समझकर उम्मीदवार चुने।

प्रियंका गांधी के साथ नाव पर इलाहाबाद विश्वविधालय के कुछ छात्र छात्राओं के आलावा कुछ कांग्रेस नेता भी मौजूद हैं। इनमे बहराइच से सांसद और हाल ही में कांग्रेस में शामिल हुईं सवित्रींबाई फुले भी शामिल हैं।

अपनी राय कमेंट बॉक्स में दें
ताज़ा हिंदी समाचार और उनसे जुड़े अपडेट हासिल करने के लिए फ्री मोबाइल एप डाउनलोड करें अथवा हमें फेसबुक, ट्विटर या गूगल पर फॉलो करें
Loading...