बेंगलुरु में छात्रों ने बेचा मोदी, अमित शाह और येदुरप्पा पकोड़ा

बेंगलुरु। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज बेंगलुरु में बीजेपी की परिवर्तन रैली को सम्बोधित किया, वहीँ पीएम मोदी के रैली स्थल से कुछ ही मीटर की दूरी पर काॅलेज के कुछ छात्रों के एक समूह ने पकौड़ा बेचा।

छात्रों ने रैली स्थल के आसपास आने जाने वालों तथा रैली में जा रहे लोगों को मोदी पकौड़ा, अमित शाह पकौड़ा तथा डाॅ येद्दि (कर्नाटक भाजपा प्रमुख बीएस येदियुरप्पा ) पकौड़ा बेचा. बाद में पुलिस ने उनलोगों को हिरासत में ले लिया।

विरोध प्रगट करने वाले छात्रों ने रोजगार सृजन को लेकर प्रधानमंत्री के पकौडा संबंधी बयान के विरोध में कन्वोकेशन के दौरान पहने जाने वाली यूनिफॉर्म के साथ पकौड़ा बेचकर अपना विरोध जताया।

प्रधानमंत्री को रविवार को पैलेस ग्राउंड में एक रैली को संबोधित करना था. इस ग्राउंड के पास स्थित महकरी सर्किल के पास छात्र आये आैर पकौड़ा बेचने और नौकरी सृजन संबंधी बयान का विरोध किया। प्रधानमंत्री ने एक समाचार चैनल को दिये साक्षात्कार में उनसे जब अपर्याप्त नौकरी सृजन के बारे में पूछा गया था।

इस साक्षत्कार में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा था कि चैनल के स्टुडियो के बाहर अगर कोई पकौड़ा बेचकर प्रतिदिन 200 रूपया कमाता है, तो उसे भी नौकरी के तौर पर माना जाना चाहिए।

ताज़ा हिंदी समाचार और उनसे जुड़े अपडेट हासिल करने के लिए फ्री मोबाइल एप डाउनलोड करें अथवा हमें फेसबुक, ट्विटर या गूगल पर फॉलो करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *