बीजेपी से जुड़ा है प्रियंका चतुर्वेदी की बेटी को धमकी देने वाला शख्स

अहमदाबाद ब्यूरो। गुजरात के अहमदाबाद से मुंबई पुलिस द्वारा गिरफ्तार किये गए गिरीश माहेश्वरी के बारे में जो जानकारियां सामने आ रही हैं, उनसे ज़ाहिर होता है कि कांग्रेस नेता प्रियंका चतुर्वेदी को बेटी से रेप की धमकी देने वाला व्यक्ति बीजेपी से जुड़ा हुआ है।

गिरीश माहेश्वरी नामक इस व्यक्ति ने कांग्रेस नेता प्रियंका चतुर्वेदी को उनकी बेटी के रेप की धमकी दी थी। इसके बाद धमकी का स्क्रीनशॉट सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।

धमकी देने वाले व्यक्ति गिरीश माहेश्वरी के बारे में जानकारी मिली है कि वह सेल्समैन का काम करता है और उसे बीजेपी के कार्यकर्मो में भी देखा गया है। जानकारी के अनुसार गिरीश माहेश्वरी ने गुजरात विधानसभा चुनावो के दौरान बीजेपी के आईटी सेल में भी काम किया था।

गिरीश माहेश्वरी ने अपने फेसबुक प्रोफ़ाइल में भी इस बात की जानकारी दी है कि वह बीजेपी में एकाउंट एसोसिएट के तौर पर कार्य करता है।

फिलहाल गिरीश माहेश्वरी को गोरेगाव पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है और उस पर धारा 509 तथा आईटी एक्ट POCSO के तहत मामला दर्ज किया गया है। पुलिस इस मामले में गिरीश को मुंबई ले जाकर गहराई से पूछताछ करेगी।

इससे पहले, गृह मंत्रालय ने प्रियंका चतुर्वेदी को अभद्र ट्वीट भेजने वाले के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने का निर्देश दिया था। मंत्रालय ने मंगलवार को मुंबई पुलिस से कहा है कि ट्वीट भेजने वाले शख्स की पहचान कर फौरन इस मामले में एफआईआर दर्ज करें।

ताज़ा हिंदी समाचार और उनसे जुड़े अपडेट हासिल करने के लिए फ्री मोबाइल एप डाउनलोड करें अथवा हमें फेसबुक, ट्विटर या गूगल पर फॉलो करें