बीजेपी सांसद पर आईएएस को धमकाने का आरोप, कहा- जीना मुश्किल कर दुंगी

बाराबंकी। बीजेपी सांसद प्रियंका सिंह रावत पर एक बार फिर धमकाने और अपशब्द कहने का आरोप लगा है। इस बार बीजेपी सांसद की हरकत कैमरे में कैद हो गयी है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार ट्रेनी आईएएस अजय द्विवेदी अपनी टीम के साथ अवैध क़ब्ज़ा हटाने के अभियान पर निकले थे। इसी दौरान सांसद प्रियंका सिंह रावत ने वहां पहुंचकर अभियान रोक दिया।

सांसद ने आईएएस अधिकारी को कहा कि उन्हें जनप्रतिनिधि से बात करने वक़्त प्रोटोकॉल का ध्यान रखना चाहिए। ऐसा नहीं किया तो वो उनका जीना मुश्किल कर देंगी। अवैध क़ब्ज़े का आरोप भी एक स्थानीय बीजेपी नेता पर ही लगा है।

गौरतलब है कि इससे पहले भी बीजेपी सांसद प्रियंका सिंह रावत अपनी धमकी देने की आदत के चलते चर्चा में आ चुकी हैं। उन्होंने कैमरे पर ‘पुलिस वाले की खाल खिंचवा लेने की धमकी’ दी थी, क्योंकि सांसद को पुलिस अधिकारी का व्यवहार पसंद नहीं आया। बाराबंकी से लोकसभा सांसद प्रियंका सिंह रावत ने स्पष्टीकरण मांगे जाने पर भी कोई अफसोस ज़ाहिर नहीं किया, और धमकी को दोहराया।

मामला मीडिया में बाद भी इस पर न तो राज्य के सीएम योगी आदित्यनाथ ने कोई सफाई पेश की और न ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने सांसद की बदज़ुबानी पर कोई नसीहत की।

ताज़ा हिंदी समाचार और उनसे जुड़े अपडेट हासिल करने के लिए फ्री मोबाइल एप डाउनलोड करें अथवा हमें फेसबुक, ट्विटर या गूगल पर फॉलो करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *