बीजेपी सांसद ने पीएम से पूछा: कहाँ गयीं दो करोड़ नौकरियां

नई दिल्ली। बीजेपी से निलंबित चल रहे सांसद कीर्ति आज़ाद ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर झूठे वादे करने और जनता को गुमराह करने का आरोप लगाया है। उन्होंने कहा कि पीएम मोदी ने चुनाव के दौरान अपनी सभाओं में झूठे वादे किये।

कीर्ति आज़ाद ने पीएम मोदी की कार्यशैली पर सवाल उठाते हुए सवाल दागा कि पीएम बताएं कि दो करोड़ नौकरियां कहाँ गयीं। एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में कीर्ति आज़ाद ने कहा कि बीजेपी दोहरा मापदंड इस्तेमाल कर रही है।

गृह मंत्री राजनाथ सिंह के बयान पर सवाल उठाते हुए कीर्ति आज़ाद ने कहा कि गृहमंत्रालय कब से यह बयान जारी कर रहा है कि जम्‍मू के हालातों को जल्‍द से जल्‍द ठीक कर लिया जाएगा लेकिन हकीकत तो इससे कोसो दूर है।

उन्होंने कहा कि पीएम मोदी ने सरकार में आने से पहले और सरकार में आने के बाद जो वादे किये वे झूठे साबित हो रहे हैं। उन्होंने कहा कि पंद्रह लाख रुपये देने और दो करोड़ नौकरियों का भी वादा किया था लेकिन क्या पीएम बता सकते हैं कि दो करोड़ नौकरियों का क्या हुआ ?

वहीँ दूसरी तरफ बीजेपी के बागी सांसद शत्रुघ्न सिंह ने भी ट्विटर पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की कार्यशैली पर सवाल उठाये हैं। शत्रुघ्न सिन्हा ने ट्विटर पर कहा कि “प्रधान सेवक!मेरा विनम्र अनुरोध है कि पार्टी की अंतरध्वनि को सुने। सम्भवतः आपसे न कोई बोलता है,न आप किसी की सुनते हैं।अभी भी ज़्यादा क्षति नहीं हुई है लेकिन आप कार्यशैली में बदलाव करें। पार्टी में सबों को एक नज़र से देखें, जिससे पार्टी में नयी ऊर्जा का संचालन हो। जय बिहार जय भारत! ‘

उन्होंने कहा कि यह समय (मुरलीमनोहर) जोशी जी, आडवाणी जी, अरुण शौरी और यशवंत सिन्हा जी जैसे अनुभवी और वरिष्ठ नेताओं से आशीर्वाद लेने का है। उन्होंने लिखा कि यदि सुबह का भूला शाम को घर वापस आ जाये तो उसे भूला नहीं कहते।

ताज़ा हिंदी समाचार और उनसे जुड़े अपडेट हासिल करने के लिए फ्री मोबाइल एप डाउनलोड करें अथवा हमें फेसबुक, ट्विटर या गूगल पर फॉलो करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *