बीजेपी सांसद की धमकी का वीडियो वायरल: दस मिंनट में वैशाली एक्सप्रेस स्टेशन पर चाहिए

अलीगढ। बीजेपी के विवादित चेहरों की सूची में अब अलीगढ के सांसद सतीश गौतम का नाम भी जुड़ गया है। अब सतीश गौतम का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमे वे रेलवे अधिकारीयों से दादागीरी कर रहे हैं। यह वीडियो अलीगढ़ रेलवे स्टेशन पर बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र नाथ पांडेय की अगवानी करने के समय का बताया जा रहा है।

वायरल वीडियो में बीजेपी सांसद सतीश गौतम फोन पर रेलवे अधिकारियों को धमकाते हुए सभी ट्रेनों को रोकने और उस ट्रेन को पहले स्टेशन लाने की बात कहने लगे, जिसमें बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र नाथ पांडेय आ रहे थे।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में सांसद सतीश गौतम अलीगढ जंक्शन रेलवे स्टेशन पर दिखाई दे रहे हैं। वह फोन पर रेलवे अधिकारी को आदेश दे रहे हैं।

वीडियो में सतीश गौतम फोन पर कह रहे हैं कि सारी गाड़ियों को रोक लें और जल्दी से वैशाली एक्सप्रेस को निकालें। 15 मिनट में मुझे यहां पर गाड़ी चाहिए। तुम वैशाली के लिए तत्काल बोलो। पता करो वैशाली 10 मिनट में यहां चाहिए।

बीजेपी सांसद यहीं नहीं रुके और यहां तक कहा कि राजधानी को रोक दो, वैशाली को निकालो। राजधानी बाद में भी तो जा सकती है। बीजेपी सांसद का यह विवादित वीडियो सामने आने पर कांग्रेस ने करारा हमला बोला है। कांग्रेस नेता अखिलेश प्रताप सिंह ने कहा कि बीजेपी के नेताओं का व्यवहार लोकतंत्र के खिलाफ है।

गौरतलब है कि अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी के यूनियन हाल में पाकिस्तान के संस्थापक जिन्ना की तस्वीर को लेकर पैदा हुए विवाद का जन्मदाता भी बीजेपी सांसद सतीश गौतम को माना जा रहा है। सतीश गौतम ने यूनिवर्सिटी के यूनियन हाल में जिन्ना की तस्वीर लगे होने को लेकर विश्वविधालय के कुलपति को पत्र लिखकर सवाल उठाये थे।

 

ताज़ा हिंदी समाचार और उनसे जुड़े अपडेट हासिल करने के लिए फ्री मोबाइल एप डाउनलोड करें अथवा हमें फेसबुक, ट्विटर या गूगल पर फॉलो करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *