बीजेपी सांसद का बेटा निकला ड्रग्स का बड़ा सौदागर, पार्टी की हुई किरकिरी

भोपाल ब्यूरो। मध्य प्रदेश के मंडला में पुलिस द्वारा चैकिंग के दौरान एक गाड़ी में मिली ड्रग्स के बाद तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया है। इसमें बीजेपी के राज्यसभा सदस्य संपतिया उइके के बेटे सतेंद्र उइके और दो अन्य लोग शामिल हैं।

पुलिस के मुताबिक लोकसभा चुनाव के एलान के बाद आचार संहिता लागू होने के चलते जिले में विशेष अभियान चलाया जा रहा है। इस अभियान के दौरान बुधवार को पॉलि‍टेक्निक कालेज के पास सफेद रंग की होंडा ब्रायो कार ज‍िसका नंबर एमपी 20 सीबी 8532 था, इसका ड्राइवर पुलिस को देखते ही तेज रफ्तार से भागने लगा। इस पर पुलिस ने उस गाड़ी का पीछा किया और गाडी को रोककर तलाशी ली।

पुलिस के मुताबिक इस गाड़ी में बैठे तीनो युवको की तलाशी लेने पर उनके पास से ड्रग्स बरामद हुए। इसमें सतेंद्र उइके के पास से स्मैक की 17 पुड़िया, शाहरुख के पास से 10 पुड़िया तथा अभिषेक के पास से स्मैक की 14 पुड़िया मिली।

BJP MP Sampatiya Uikey

पुलिस पूछताछ के दौरान बीजेपी राज्यसभा सांसद संपत‍िया उइके के बेटे सतेंद्र उइके ने कबूल किया कि वह ड्रग्स का कारोबार करता है और उसके इस काले धंधे से कई अन्य लोग भी जुड़े हुए हैं। पुलिस ने तीनों के खिलाफ एनडीपीएम एक्ट का केस दर्ज कर ल‍िया है और इस मामले में गहराई से जांच शुरू कर दी है।

अपनी राय कमेंट बॉक्स में दें
ताज़ा हिंदी समाचार और उनसे जुड़े अपडेट हासिल करने के लिए फ्री मोबाइल एप डाउनलोड करें अथवा हमें फेसबुक, ट्विटर या गूगल पर फॉलो करें