बीजेपी सांसद का दावा: आगामी लोकसभा-विधानसभा चुनावों में भाजपा के 90% उम्मीदवार हारेंगे 

कुरुक्षेत्र। हरियाणा के कुरुक्षेत्र से भाजपा के सांसद राज कुमार सैनी ने अपनी ही पार्टी को कटघरे में खड़ा करते हुए कहा कि आगामी विधानसभा और लोकसभा चुनावो में बीजेपी के 90 फीसदी उम्मीदवार हार जायेंगे।

बीजेपी सांसद सैनी ने कहा कि उनकी पार्टी के पास ना तो ‘नीयत’ है और ना ही ‘सही नीति’ जिसकी वजह से आने वाले चुनाव में पार्टी के टिकट पर चुनाव लड़ने वाले 90% प्रत्याशी हार जाएंगे।

हाल के दिनों में बीजेपी की बार-बार आलोचना करने वाले सैनी ने ये बात फरीदाबाद के तिगांव गांव में ‘लोकतंत्र बचाओ’ (सेव डेमोक्रेसी) रैली को संबोधित करते हुए कही।

न्यूज़ एजेंसी पीटीआई के मुताबिक, भाजपा सांसद राज कुमार सैनी ने कहा कि पार्टी के पास सही नीतियां नहीं हैं और न ही उनके पास सही इरादा है, जिसके कारण आगामी विधानसभा और लोकसभा चुनाव में पार्टी के टिकट पर चुनाव लड़ने वालों में से 90 प्रतिशत उम्मीदवार हार जाएंगे।

राज कुमार सैनी ने इंडियन नेशनल लोकदल की भी आलोचना करते हुए कहा कि जिस पार्टी के नेताओं पर भ्रष्टाचार के गंभीर आरोप हैं वो सत्ता पाने का ख्वाब देख रहे हैं। वहीं, उन्होंने ये भी कहा कि बेरोजगारी की समस्या भाषण से नहीं खत्म होने वाली। इसके लिए जमीनी स्तर पर काम करना होगा। उन्होंने गरीबों से जुड़े मुद्दे उठाने का भी वादा किया है।

विधानसभा चुनाव में 70 नहीं सिर्फ 7 सीटों पर सिमटेगी भाजपा :

बीजेपी सांसद राजकुमार सैनी का कहना है कि बीजेपी जो 70 से ज्यादा सीटें लाने के बारे में सोच रही है वह मात्र काल्पनिक है। सैनी ने कहा कि 70 में जो जीरो लगा है, वो एक्सट्रा जीरो है यानी राज्य में होने वाले आगामी विधानसभा चुनाव में पार्टी मात्र 7 सीटों पर ही सिमट जाएगी। सांसद सैनी के मुताबिक, इस बार विधानसभा चुनाव में बीजेपी की हार सुनिश्चित है और यह केवल आम जनता की भावना को दर्शाता है।

ताज़ा हिंदी समाचार और उनसे जुड़े अपडेट हासिल करने के लिए फ्री मोबाइल एप डाउनलोड करें अथवा हमें फेसबुक, ट्विटर या गूगल पर फॉलो करें