‘बीजेपी विधायक पर रेप का आरोप’, सीएम आवास पर महिला ने किया आत्मदाह का प्रयास

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के आवास के समक्ष एक महिला ने आत्मदाह का प्रयास किया लेकिन उसे वहां मौजूद सुरक्षा कर्मियों ने रोक दिया।

महिला का आरोप है कि उसके साथ बीजेपी विधायक ने बलात्कार किया है और उसे न्याय नहीं मिल रहा। महिला ने कहा कि वह उन्नाव के बीजेपी विधायक कुलदीप सिंह सेंगर द्वारा रेप किये जाने से आहत है।

पीड़ित महिला ने कहा कि रसूकदार होने के कारण बीजेपी विधायक पर कोई कार्यवाही नहीं हुई है। एक साल से न्याय के लिए गुहार लगा रही हूं, मगर कोई कार्रवाई नहीं हुई। अगर सभी आरोपियों को गिरफ्तार नहीं किया गया तो मैं खुद को खत्म कर लूंगी।

महिला ने कहा कि एफआईआर दर्ज कराने पर भी धमकी दी गई थी। आरोपी इतने प्रभावशाली हैं कि मुख्यमंत्री से गुहार लगाने पर भी कोई कार्रवाई नहीं हुई। पुलिस महिला को सीएम आवास के सामने से गौतमपल्ली थाने लेकर आई। जहां पूछताछ चल रही है।

महिला की तहरीर के मुताबिक पिछले साल जून में दुष्कर्म हुआ था। दोनों मामलों की जांच लखनऊ ट्रांसफर कर दी गई। बांगरमऊ और उन्नाव पुलिस ने कार्रवाई नहीं की। महिला ने कहा कि उन्नाव पुलिस विधायक के दबाव में कार्य कर रही। न्याय न मिलने पर उसे लखनऊ आकर मुख्यमंत्री आवास के सामने खुदकुशी की कोशिश करनी पड़ी।

ताज़ा हिंदी समाचार और उनसे जुड़े अपडेट हासिल करने के लिए फ्री मोबाइल एप डाउनलोड करें अथवा हमें फेसबुक, ट्विटर या गूगल पर फॉलो करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *