बीजेपी विधायक ने की अपनी ही पार्टी के सीएम की बर्खास्तगी की मांग

जयपुर। राजस्थान में बीजेपी के स्थापना दिवस के दिन विधायक घनश्याम तिवाड़ी ने पार्टी अध्यक्ष अमित शाह को पत्र लिखकर मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे सिंधिया को तुरंत बर्खास्त करने की मांग की है।

अमित शाह को लिखे एक पत्र में घनश्याम तिवाड़ी ने कहा है कि सीएम की नीतियों के कारण राज्य की जनता बीजेपी से दूर हो रही है। उन्होंने आरोप लगाया कि वसुंधरा राजे की मनमानी के चलते राजस्थान में बीजेपी हाशिये की तरफ जा रही है।

बीजेपी विधायक ने पत्र में लिखा कि सीएम को 2018 के चुनाव को लेकर परवाह नहीं है। पार्टी भले ही चुनाव जीते या हारे लेकिन उन्हें इससे कोई फर्क नहीं पड़ता। वे अपने भ्रष्टाचार में लींन हैं।

घनश्याम तिवाड़ी ने लिखा कि वसुंधरा राजे नहीं चाहतीं कि 2019 में भाजपा की सरकार केंद्र में बने। उन्होंने आरोप लगाया कि मुख्यमंत्री पार्टी की निष्ठा और सिद्धांतों की अवहेलना कर काफी गड़बड़ियां कर रही हैं।

गौरतलब है कि घनश्याम तिवाड़ी ने राजस्थान में नई पार्टी ‘भारत वाहिनी’ बना ली है। भाजपा के सामने अपनी पार्टी को चुनाव मैदान में उतारने के सवाल पर उन्होंने कहा उनकी पार्टी सामाजिक समरसता की स्थापना के मकसद से बनाई गई है।

ताज़ा हिंदी समाचार और उनसे जुड़े अपडेट हासिल करने के लिए फ्री मोबाइल एप डाउनलोड करें अथवा हमें फेसबुक, ट्विटर या गूगल पर फॉलो करें