बीजेपी विधायक की कंपनी 12 करोड़ का चूना लगाकर फरार, वारंट जारी

नई दिल्ली। राजस्थान की एक बीजेपी विधायक की कंपनी पर लोगों को साढ़े 12 करोड़ का चूना लगाने और फरार होने के मामले का खुलासा हुआ है। जानकारी के मुताबिक यह कम्पनी राजस्थान के धौलपुर की भाजपा विधायक शोभारानी कुशवाहा से जुडी हैं।

बीजेपी विधायक शोभा रानी से जुडी कम्पनी पर आरोप है कि लोगों को लुभावने सपने दिखाकर उनसे साढ़े 12 करोड़ रुपये जमा कराये गए और वह फरार हो गयीं।

लोगों की शिकायत के बाद यह मामला कोर्ट में पहुंचा और अब लोगों से ठगी के मामले में भागलपुर-1 सीजीएम कोर्ट ने राजस्थान के धौलपुर की भाजपा विधायक शोभारानी कुशवाहा समेत 8 लोगों के खिलाफ वारंट जारी किया है।

बताया जाता है कि भाजपा विधायक गरिमा रियल एस्टेट एंड एलाइड लिमिटेड और गरिमा होम्स एंड फार्म हाउस लिमिटेड में पति और अन्य रिश्तेदारों के साथ निदेशक मंडल में है।

आरोप है कि विधायक की कंपनी ने 2010 से 2016 तक भागलपुर में रुपए दोगुना करने के नाम पर करीब 12.50 करोड़ रुपये वसूले थे लेकिन जमा राशि वापस करने से पहले ही कारोबार बंद कर रातोरात कंपनी भागलपुर से भाग गई।

Share

ताज़ा हिंदी समाचार और उनसे जुड़े अपडेट हासिल करने के लिए फ्री मोबाइल एप डाउनलोड करें अथवा हमें फेसबुक, ट्विटर या गूगल पर फॉलो करें