बीजेपी में शामिल हुईं जया प्रदा, रामपुर से लड़ सकती हैं चुनाव

नई दिल्ली। पूर्व सांसद और फिल्म अभिनेत्री जया प्रदा आज बीजेपी में शामिल हो गयीं हैं। माना जा रहा है कि बीजेपी जयाप्रदा को उत्तर प्रदेश की रामपुर लोकसभा सीट पर समाजवादी पार्टी के फायरब्रांड नेता आज़म खान के खिलाफ चुनाव मैदान में उतार सकती है।

दिल्ली में पार्टी मुख्यालय पर बीजेपी नेता भूपेंद्र यादव ने उन्हें बीजेपी की सदस्यता ग्रहण कराई। बीजेपी में शामिल होने के बाद जया प्रदा ने कहा कि ये मेरे जीवन का बेहद अहम पल है। चाहे सिनेमा हो या फिर राजनीति मैंने इसे पूरे दिल से अपनाया। चाहे कला हो या राजनीति हो मैंने पूरे मन से इसे संभाला है।

बीजेपी मुख्यालय में पार्टी की सदस्य्ता ग्रहण करने के दौरान जयाप्रदा ने पीएम नरेंद्र मोदी की शान में भी कसीदे पढ़े। इस दौरान उन्होंने पीएम मोदी की जमकर तारीफ की।

जया प्रदा वर्ष 2004 में समाजवादी पार्टी के टिकिट पर रामपुर से सांसद बनी थीं। जया प्रदा, अमर सिंह की करीबी मानी जाती हैं। सपा में अमर सिंह को लेकर पैदा हुए विवाद के बाद अमर सिंह को सपा ने बाहर का रास्ता दिखा दिया था। साल 2014 का चुनाव जयाप्रदा ने बिजनौर से आरएलडी के टिकट पर लड़ा था लेकिन वो हार गई थीं।

अपनी राय कमेंट बॉक्स में दें
ताज़ा हिंदी समाचार और उनसे जुड़े अपडेट हासिल करने के लिए फ्री मोबाइल एप डाउनलोड करें अथवा हमें फेसबुक, ट्विटर या गूगल पर फॉलो करें