बीजेपी नेता शाहनवाज़ हुसैन का बयान: बीजेपी में अभी राम मंदिर पर कोई चर्चा नहीं

नई दिल्ली। राम मंदिर निर्माण को लेकर बीजेपी नेता पार्टी फोरम से बाहर कोई भी बयान दे रहे हों लेकिन बीजेपी के अंदर राम मंदिर निर्माण को लेकर कोई चर्चा तक नहीं हो रही। बीजेपी प्रवक्ता शाहनवाज़ हुसैन ने यह रहस्योदघाटन किया है।

बीजेपी प्रवक्ता शाहनवाज़ हुसैन ने साफ़ किया है कि राम मंदिर को लेकर अभी बीजेपी के अंदर कोई चर्चा नहीं हुई है। एक न्यूज़ चैनल द्वारा पूछे गए सवाल के जबाव में शाहनवाज़ हुसैन ने कहा कि मैं बतौर बीजेपी प्रवक्ता यह कह सकता हूँ कि राम मंदिर निर्माण को लेकर अभी पार्टी के अंदर कोई चर्चा नहीं हो रही है।

राम मंदिर निर्माण के लिए सरकार की तरफ से अध्यादेश लाने के सवाल के जबाव में शाहनवाज़ हुसैन ने कहा कि तथ्यों को देखने के बाद यह सरकार को तय करना है कि वह कानून लाएगी या नहीं।

उन्होंने कहा कि राम मंदिर का मामला बहुत पुराना है और सभी चाहते हैं कि इस पर जल्द फैसला आये। उन्होंने संतो द्वारा कानून बनाकर राम मंदिर निर्माण की मांग को भी जायज करार दिया।

वहीँ दूसरी तरफ दिल्ली के तालकटोरा स्टेडियम में जुटे संतो ने एक सुर में राम मंदिर निर्माण की मांग करते हुए सरकार से आग्रह किया कि सरकार कानून बनाकर राम मंदिर का निर्माण कराये। संतो ने यह भी मांग की कि राम मंदिर का निर्माण 2019 के आम चुनावो से पहले शुरू हो जाना चाहिए।

ताज़ा हिंदी समाचार और उनसे जुड़े अपडेट हासिल करने के लिए फ्री मोबाइल एप डाउनलोड करें अथवा हमें फेसबुक, ट्विटर या गूगल पर फॉलो करें