बीजेपी नेता चला रहा था अवैध शराब की फैक्ट्री, बेटे सहित गिरफ्तार

भोपाल। सुशासन की बात करने वाली भारतीय जनता पार्टी के एक नेता और उसके बेटे को अवैध शराब की फैक्ट्री चलाने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। मामला मध्य प्रदेश के धार का है, जहाँ आबकारी विभाग को बाजार में नकली शराब बिकने की शिकायत प्राप्त हुई थी।

मामले की छानबीन करने कर पर जानकारी मिली कि यह नकली शराब एक स्थानीय फैक्ट्री से बाजार में सप्लाई की जा रही है। इस पर आबकारी विभाग इंदौर की स्पेशल टीम ने योजनाबद्ध तरीके से छापा मारा।

छापेमारी के दौरान आबकारी विभाग की टीम ने अवैध शराब की फैक्ट्री को पहले तो चारों ओर से घेर लिया और इसके बाद अचानक यहां दबिश देकर करीब पांच लाख की अवैध शराब और शराब बनाने की सामग्री बरामद की है।

छापेमारी के दौरान मौके से भागने की कोशिश कर रहे बीजेपी नेता और पूर्व मंडल अध्यक्ष सुखराम कुमरावत और उसके बेटे आशीष कुमरावत को भी गिरफ्तार कर लिया गया। जानकारी के अनुसार अवैध शराब की फैक्ट्री चला रहे बीजेपी नेता की पहुँच बीजेपी के बड़े नेताओं तक थी। इतना ही नहीं उसे बीजेपी के कार्यक्रमो में राज्य सरकार के मंत्रियों के साथ भी खड़े देखा गया था।

पुलिस इस मामले की जांच में जुट गयी है। पुलिस के अनुसार पूछताछ में पता चलेगा कि बीजेपी नेता द्वारा संचालित इस अवैध शराब की फैक्ट्री से कहाँ कहाँ सप्लाई की जाती थी।

ताज़ा हिंदी समाचार और उनसे जुड़े अपडेट हासिल करने के लिए फ्री मोबाइल एप डाउनलोड करें अथवा हमें फेसबुक, ट्विटर या गूगल पर फॉलो करें