बड़ी खबर

बीजेपी नेता के घर चल रहा था सट्टा कारोबार, नेता सहित 3 गिरफ्तार

भीलवाड़ा। राजस्थान में बीजेपी नेता के घर से चल रहे सट्टा कारोबार का मामला प्रकाश में आया है। सत्ता के गलियारों तक पहुँच रखने वाला यह बीजेपी नेता अपने घर से सट्टे का करोडो का कारोबार कर रहा था।

सूचना के आधार पर भीलवाड़ा पुलिस ने भाजपा पार्षद के घर पर छापा मारकर करोडों रुपए का सट्टा लगाते हुए नगर परिषद में भाजपा पार्षद सहित 3 लोगों को गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस ने यहां से 22 मोबाइल सेट, 3 एलईडी टीवी, कम्‍प्यूटर, दो लालबत्‍ती, हुक्‍के और करोडों रुपयों के सट्टे का हिसाब भी बरामद किया है। पुलिस आरोपियों से पुछताछ कर रही है, जिससे कई और स्‍टोरियों के भी राज खुल सकते हैं।

पुलिस के मुताबिक पुख्ता जानकारी मिलने पर सट्टा कारोबार को क्रेक करने के लिए पुलिस अधीक्षक प्रदीप मोहन शर्मा के निर्देश पर एक टीम का गठन सीओ सिटी राजेन्‍द्र त्‍यागी के नेतृत्‍व में किया गया था टीम ने अथ‍क प्रयास के बाद रेलवे स्‍टेशन के पास नाथ‍द्वारा सराय में नवीन सिंधी के मकान में सट्टे संचालन का खुलासा हुआ।

इस पर भीमगंज थाना प्रभारी राकेश वर्मा व कार्यवाहक सिटी कोतवाली थाना प्रभारी गजराज सिंह ने टीम के साथ वहां छापा मारा। इस दौरान मकान में तीन लोग सट्टे लगाते हुए मिले, जिन्‍हें मौके से गिरफ्तार कर लिया गया। इनमे नवीन सभनानी भीलवाड़ा नगर परिषद में भाजपा का वार्ड पार्षद हैं।

सूत्रों के अनुसार बीजेपी पार्षद ने पहले मामले को रफा दफा कराने के लिए अपने रसूक का इस्तेमाल किया लेकिन इस मामले में पुलिस की सख्ती के बाद बीजेपी नेताओं को खाली हाथ लौटना पड़ा। पुलिस ने रफादफा की कोशिशों को देखते हुए आरोपी बीजेपी नेता सहित तीनो लोगों का चालान करने में देर नहीं लगाई।

ताज़ा हिंदी समाचार और उनसे जुड़े अपडेट हासिल करने के लिए फ्री मोबाइल एप डाउनलोड करें अथवा हमें फेसबुक, ट्विटर या गूगल पर फॉलो करें

Facebook

Copyright © 2017 Lokbharat.in, Managed by Live Media Network

To Top