बीजेपी नेता के घर चल रहा था जुए का अडडा, बीजेपी नेता सहित 16 धरे गए

नीमच। मध्य प्रदेश के नीमच जिले में एक बीजेपी नेता की करतूत से पार्टी की न सिर्फ किरकिरी हुई बल्कि लोगों ने सत्ता की आड़ में गोरखधंघे चलाने के आरोप का भी सामना करना पड़ा हैं।

यहाँ एक बीजेपी नेता द्वारा अपने घर पर चलाये जा रहे जुए के अड्डे का खुलासा होने के बाद बीजेपी डिफेंसिव मोड में आ गयी है। दरअसल नीमच के जवाद इलाके में पुलिस की छापे मारी में खुलासा हुआ कि जिस जगह छापेमारी में जुए का अड्डा चलता रंगे हाथो पकड़ा गया। वह किसी और का नहीं बल्कि बीजेपी नेता शिखरमल चौपड़ा का है।

पुलिस छापेमारी के दौरान बीजेपी नेता के घर चल रहे जुए के अड्डे से 16 जुआरियों को गिफ्तार किया गया है। जिनके कब्‍जे से करीब 3 लाख 27 हज़ार 160 रूपयें और 24 मोबाइल जब्त किए गए हैं।

पुलिस के अनुसार इस कार्रवाई में भाजपा नेता शिखर मल पिता चांदमल सहित गिरफ्तार सभी जुआरियों को गिरफ्तार किया गया है और इनके खिलाफ 3/4 जुआ एक्ट के तहत कार्रवाही की गई है।

गिफ्तार लोगों ने पूछताछ में पुलिस को बताया कि बीजेपी नेता अपने यहाँ जुआ खेलने की एवज में कमीशन लेता था। बीजेपी नेता का मानना था कि प्रदेश में पार्टी की सरकार होने के कारण पुलिस उसपर हाथ नहीं डालेगी।

Share

ताज़ा हिंदी समाचार और उनसे जुड़े अपडेट हासिल करने के लिए फ्री मोबाइल एप डाउनलोड करें अथवा हमें फेसबुक, ट्विटर या गूगल पर फॉलो करें