बीजेपी नेता की बोलेरो से 9 स्कूली बच्चो की मौत पर हाहाकार

मुज़फ़्फ़रपुर। बिहार के मुजफ्फरपुर में मीनापुर थाना क्षेत्र के मुजफ्फरपुर-सीतामढ़ी एनएच 77 स्थित धर्मपुर में शनिवार की दोपहर 1.10 बजे भाजपा नेता की तेज रफ्तार बोलेरो ने सड़क किनारे खड़े स्कूली बच्चों सहित 19 लोगों को रौंद दिया। इस घटना में 9 बच्चो की मौत पर राज्य में हाहाकार मच गया है।

घटना के बाद भागने के चक्कर में गाड़ी सड़क किनारे गड्ढे में पलट गयी। चालक को स्थानीय लोगों ने पकड़ने की काेशिश की, लेकिन वह जान बचा कर भाग चला ।जानकारी मिलते ही मौके पर भारी संख्या में ग्रामीण जुट गये. सभी को इलाज के लिए एसकेएमसीएच लाया गया, जहां डॉक्टरों ने नौ बच्चे को मृत घोषित कर दिया।

इसी बीच आक्रोशित लोगों ने स्कूल में जम कर तोड़फोड़ की. प्राचार्य समेत अन्य शिक्षकों को दौड़ा-दौड़ा कर पीटा। जान बचाने के लिए सभी शिक्षक एक कमरे में बंद हो गये। लोगों ने स्कूल के डेस्क व बेंच को एनएच पर रख कर आग लगा दी। सूचना मिलते ही मीनापुर थानेदार सोना प्रसाद सिंह व दारोगा उदय कुमार सिंह घटनास्थल पर पहुंचे. लोगों को समझाने का प्रयास किया।

स्थानीय लोगों ने बताया कि गांव के डीलर के यहां से सकीना खातून व उसकी बेटी समीना खातून राशन लेकर लौट रहे थे। इसी बीच सीतामढ़ी की ओर से भाजपा नेता मनोज बैठा का बोर्ड लगे तेज रफ्तार बोलरो ने दोनों मां-बेटी को ठोकर मार दी। दोनों को ठोकर लगते ही चालक तेजी से गाड़ी लेकर भागना चाहा।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार जल्दीबाजी में चालक ने सड़क किनारे खड़े स्कूल बच्चाें को रौंद दिया। मौके पर चीख पुकार मच गयी। मीनापुर पुलिस का कहना था कि बोलेरो सीतामढ़ी के सोनबरसा निवासी मनोज बैठा के नाम पर रजिस्टर्ड है।

ताज़ा हिंदी समाचार और उनसे जुड़े अपडेट हासिल करने के लिए फ्री मोबाइल एप डाउनलोड करें अथवा हमें फेसबुक, ट्विटर या गूगल पर फॉलो करें