बड़ी खबर

बीजेपी नेता की दादागीरी से एम्बुलेंस में जा रहे मरीज की मौत

फतेहाबाद। हरियाणा के फतेहाबाद में एक बीजेपी नेता की दादागीरी के चलते एम्बुलेंस में जा रहे एक मरीज की रास्ते में ही मौत हो गयी। जानकारी के मुताबिक नवीन कुमार (42) नामक स्थानीय व्यवसायी को दिल में दर्द की शिकायत के बाद स्थानीय अस्पताल में ले जाया गया लेकिन हार्ट की तकलीफ को देखते हुए डॉक्टर्स ने कोई रिस्क न लेते हुए उन्हें अन्य अस्पताल को रेफर कर दिया।

इसके बाद नवीन के परिजन उसे एम्बुलेंस से प्राइवेट अस्पताल ले जाने लगे। प्राइवेट अस्पताल ले जाने के दौरान बीजेपी नेता और फतेहाबाद नगर परिषद प्रमुख दर्शन नागपाल की गाड़ी से एम्बुलेंस का एक हिस्सा टच हो गया।

पुलिस के अनुसार एंबुलेंस जब मरीज को लेकर लालबत्ती चौक पर पहुंचे तो यहां होमगार्ड का ईशारा मिलते ही तुरंत एंबुलेंस चालक ने गाड़ी को चौक से निकालने की कोशिश की तो इसी दौरान भाजपा नेता दर्शन नागपाल की गाड़ी से एंबुलेंस की हलकी टक्कर हो गई।

एंबुलेंस चालक सोनू के मुताबिक मरीज की हालत सीरियस थी लिहाजा वह चौक से निकल गया। इसके बाद प्रधान नागपाल ने अपनी गाड़ी से एंबुलेंस का पीछा किया और शहर में पुराना बस स्टैंड के पास प्रधान की गाड़ी उसकी एंबुलेंस के आगे आकर रुक गई।

एंबुलेंस के आगे गाड़ी लगाकर तुरंत प्रधान व उसका ड्राइवर और 1 अन्य व्यक्ति उतरकर उसकी तरफ आए. चालक सोनू के मुताबिक प्रधान ने गाड़ी टकराने को लेकर उसके साथ झगड़ा शुरू कर दिया और धमकाने लगा। इतना ही नहीं गाड़ी के नुकसान की भरपाई किए जाने की बात कहने पर भी दर्शन नागपाल नहीं माना और इस बीच एंबुलेंस की चाबी निकाल ली गई।

परिजनों के बार बार मिन्नतें करने पर भी बीजेपी नेता ने करीब 20-25 मिंनट तक एम्बुलेंस को रोके रखा। जैसे तैसे स्थानीय लोगों की मदद से एम्बुलेंस को वहां से निकाला गया और जब तक मरीज दूसरे अस्पताल में पहुंचा वहां डॉक्टर्स ने उसे मृत घोषित कर दिया।

डॉक्टर नवीन की मौत को समय पर इलाज न मिलना एक बड़ी वजह बता रहे हैं। नवीन के परिजनों ने इस मामले की पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। मृतक के परिजन और एंबुलेंस चालक सोनू भाजपा नेता दर्शन नागपाल को नवीन की मौत के लिए जिम्मेदार मान रहे हैं।

ताज़ा हिंदी समाचार और उनसे जुड़े अपडेट हासिल करने के लिए फ्री मोबाइल एप डाउनलोड करें अथवा हमें फेसबुक, ट्विटर या गूगल पर फॉलो करें

Facebook

Copyright © 2017 Lokbharat.in, Managed by Live Media Network

To Top