बीजेपी देश को दे रही धोखा, अब साधू संत करेंगे कांग्रेस का प्रचार

जयपुर ब्यूरो। श्री कल्कि पीठाधीश्वर आचार्य प्रमोद कृष्णम का कहना है कि भारतीय जनता पार्टी देश के साथ धोखा कर रही है। उन्होंने कहा कि बीजेपी अपने सात प्रमुख वादों को पूरा नहीं कर पायी है, वह देश की जनता को गुमराह कर रही है। इसलिए अब देश के साधू सन्यासी बीजेपी के लिए प्रचार नहीं करेंगे बल्कि कांग्रेस के लिए प्रचार करेंगे।

संवाददाताओं से बात करते हुए आचर्य प्रमोद कृष्णम ने कहा कि मेरी देश के प्रमुख संतो से बातचीत हुई है। वे अब चाहते हैं कि बीजेपी का प्रचार नहीं किया जाए क्यों कि यह बार बार धोखा करती है। चुनाव से पहले कुछ कहती और सरकार में आने के बाद अपने वादे भूल जाती है।

उन्होंने कहा कि अब देश के साधू संत कांग्रेस का प्रचार करेंगे। राजस्थान में चुनाव को लेकर प्रमोद कृष्णम ने कहा कि ”देश के इतिहास में पहली बार हो रहा है जब देश के संत बीजेपी का झूठ उजागर कर रहे हैं और कांग्रेस को हम खुला समर्थन देते हैं।”

उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ द्वारा अलवर की चुनाव सभा में हनुमानजी को दलित बताये जाने पर कड़ी नाराज़गी व्यक्त करते हुए आचार्य प्रमोद कृष्णम ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी ने राम मंदिर निर्माण, गोवध पर कानून लाने, कश्मीर से धारा 370 हटाने व बेरोजगारी समाप्त करने सहित अपने सात प्रमुख चुनावी वादों को पूरा नहीं किया है।

प्रमोद कृष्णम ने कहा कि बीजेपी हिन्दुओं की आस्था का राजनीतिकरण कर रही है। वह देश को गुमराह कर रही है। उन्होंने कहा कि पांच राज्यों के विधानसभा चुनाव परिणाम देश की दिशा तय करेंगे।

ताज़ा हिंदी समाचार और उनसे जुड़े अपडेट हासिल करने के लिए फ्री मोबाइल एप डाउनलोड करें अथवा हमें फेसबुक, ट्विटर या गूगल पर फॉलो करें