बीजेपी के स्टार प्रचारो में आडवाणी- जोशी के नाम गायब

नई दिल्ली। लोकसभा चुनाव के लिए भारतीय जनता पार्टी द्वारा जारी की गयी स्टार प्रचारकों की लिस्ट में से बीजेपी के सीनियर लीडर लालकृष्ण आडवाणी और मुरली मनोहर जोशी के नाम गायब हैं।

वहीँ इससे पहले बीजेपी के वरिष्ठ नेता लाल कृष्ण आडवाणी का गांधी नगर सीट से टिकिट काटकर बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने खुद गांधी नगर से चुनाव लड़ने का फैसला लिया है। आडवाणी के करीबी सूत्रों के हवाले से मीडिया में आयी रिपोर्टो में दावा किया गया है कि पार्टी द्वारा टिकिट काटे जाने से आडवाणी आश्चर्यचकित और नाराज़ हैं।

वहीँ आज जारी हुई बीजेपी की स्टार प्रचारकों की लिस्ट में भी लालकृष्ण आडवाणी और मुरलीमनोहर जोशी के नाम गायब हैं। बीजेपी द्वारा जारी की गयी 40 नामो वाली स्टार प्रचारकों की लिस्ट में पीएम नरेंद्र मोदी, पार्टी अध्यक्ष अमित शाह, यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ, प्रदेश बीजेपी अध्यक्ष महेन्द्रनाथ पांडेय, हेमा मालिनी, चेतन चौहान, स्मृति ईरानी, सुषमा स्वराज, अरुण जेटली, उमा भारती, निर्मला सीतारमण, पीयूष गोयल, मुख़्तार अब्बास नकवी, मनोज तिवारी, संजीव बालियान, शिवराज सिंह चौहान आदि के नाम शामिल हैं।

गौरतलब है कि बीजेपी प्रवक्ता शाहनवाज़ हुसैन का भी पार्टी ने टिकिट काट दिया है और उनका नाम भी स्टार प्रचारकों की लिस्ट में शामिल नहीं किया गया है।

अपनी राय कमेंट बॉक्स में दें
ताज़ा हिंदी समाचार और उनसे जुड़े अपडेट हासिल करने के लिए फ्री मोबाइल एप डाउनलोड करें अथवा हमें फेसबुक, ट्विटर या गूगल पर फॉलो करें
Loading...