बीजेपी के डीएनए में खोट, सिर्फ बातें ज्यादा, काम नही : कमलनाथ

भोपाल ब्यूरो। मध्य प्रदेश में जैसे जैसे चुनाव का समय करीब आ रहा है वैसे वैसे शिवराज सरकार पर कांग्रेस के हमले और तेज होते जा रहे हैं। अब प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ ने बीजेपी के डीएनए में खोट बताते हुए कहा कि ये सिर्फ बाते करते हैं काम नही करते।

सत्ता बदलो संविधान बचाओ जन जागरण यात्रा के समापन के मौके पर शुक्रवार को प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ ने कहा कि कांग्रेस और भाजपा के डीएनए में अंतर है। भाजपा के डीएनए में खोट है और वे केवल बातें ही करते हैं। कांग्रेस के डीएनएन में एक संविधान है, नीति है, विचार है और साफ नियत है।

राज्यसभा सदस्य राजमणि पटेल ने 40 दिन पहले जन जागरण यात्रा शुरू की थी जो प्रदेश के सभी 51 जिलों में 600 गांव से 8000 किलोमीटर की दूरी तय करके भोपाल पहुंची। एक रथ में पटेल ने यह जन जागरण यात्रा की।

कमलनाथ ने कहा कि पिछड़ा वर्ग और कमजोर वर्ग के लोगों ने बेहद परेशानियां उठाई हैं। कांग्रेस पिछड़े वर्ग के लोगों के हितों का संरक्षण करेगी। एक महीने में उनसे कई समाज के लोग मिले और सभी ने अपनी परेशानियां रखीं। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार में सभी समाज के लोग परेशान हैं और कांग्रेस की सरकार बनी तो सभी के अधिकारों की रक्षा करेगी।

जन जागरण यात्रा के समापन के मौके पर एआईसीसी के महासचिव दीपक बाबरिया ने शिवराज सरकार को तानाशाहों की सरकार बताया। उन्होंने राजमणि पटेल की जन जागरण यात्रा की तरह सभी को देश और प्रदेश का अच्छा भविष्य बनाने के लिए काम करने की सलाह दी।

यात्रा करके लौटे पटेल ने कहा कि प्रदेश की जनता ने परिवर्तन का मन बना लिया है। उन्होंने कहा सरकार ने न तो दो करोड़ लोगों को रोजगार दिया, न गरीब-पिछड़ों को उनके अकिार मिले और अकिार रक्षा नहीं की। इस मौके पर विायकगण रामनिवास रावत, जीतू पटवारी, जयवर्द्धन सिंह, राजीव सिंह, महेंद्र सिंह चौहान, पीसी शर्मा, कैलाश मिश्रा, मांडवी चौहान, कुणाल चौरी, राजकुमार पटेल, प्रभूराम चौरी, जोाराम गुर्जर, जेपी नोपिया, विभा पटेल आदि मौजूद थे।

ताज़ा हिंदी समाचार और उनसे जुड़े अपडेट हासिल करने के लिए फ्री मोबाइल एप डाउनलोड करें अथवा हमें फेसबुक, ट्विटर या गूगल पर फॉलो करें