बिहार के डिप्टी सीएम को अपनी ही गली में दिख गया ‘स्मार्ट सिटी का सर्टिफिकेट’

पटना। बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी को उस समय विपरीत परिस्थितियों से रूबरू होना पड़ा जब अपने घर जाने के लिए सुशील मोदी को पानी में छ्प छप करते हुए चलकर जाना पड़ा।

पटना में जहाँ सुशील मोदी का निवास है उस गली में बारिश का पानी भरने से सुशील मोदी को पाजामा ऊपर चढ़ाना पड़ा और लबालब पानी में होते हुए वे घर पहुंचे।

सोशल मीडिया पर लोग सवाल पूछ रहे हैं। लोग पूछ रहे हैं कि पटना कितना स्मार्ट सिटी बन गया है। सोशल मीडिया पर यूजर्स ने कहा कि पटना के स्मार्ट सिटी बनने का सर्टिफिकेट सुशील मोदी की गली में तैरता मिला है।

बता दें कि बिहार के कई हिस्सों में हुई तेज बारिश के चलते पटना के कई रिहायशी इलाको में पानी भर गया था। कमज़ोर ड्रेनेज सिस्टम के चलते पानी की निकासी जल्द नहीं हो सकी।

बिहार के उप मुख्यमंत्री जिस इलाके में रहते हैं, उस इलाके में भी बारिश का पानी भर गया। यहाँ अहम सवाल स्मार्ट सिटी को लेकर उठ रहा है। यदि उप मुख्यमंत्री की गली भी जलमग्न हो गयी तो विकास कितना और कहाँ हुआ इस पर सवाल उठना जायज है।

पटना में तेज बारिश के चलते पटना मेडिकल कॉलेज हॉस्पिटल के आईसीयू में भी पानी भर गया है। एएनआई के अनुसार इस पानी में छोटी छोटी मछलियां भी दिखाई दे रही हैं।

ताज़ा हिंदी समाचार और उनसे जुड़े अपडेट हासिल करने के लिए फ्री मोबाइल एप डाउनलोड करें अथवा हमें फेसबुक, ट्विटर या गूगल पर फॉलो करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *