बिहार: एक नाबालिग छात्रा से प्रिंसिपल, शिक्षक और 15 छात्रों ने किया ‘दुष्कर्म’

छपरा। बिहार के छपरा में एक नाबालिग छात्रा से स्कूल के प्रिंसिपल, शिक्षक और पंद्रह छात्रों द्वारा सामूहिक तौर पर दुष्कर्म किये जाने का मामला प्रकाश में आया है। मामला सामने आने के बाद जिला प्रशासन में हड़कंप मच गया है।

मामला छपरा जिले के एकमा थाना क्षेत्र के परसागढ़ स्थित दीपेश्वर बाल ज्ञान निकेतन का है। पुलिस ने इस मामले में पीड़ित छात्रा के बयान के आधार पर स्कूल के प्रिंसिपल और शिक्षक सहित 19 आरोपियों में से 6 आरोपियों को  गिरफ्तार किया है।

पीड़ित लड़की के बयान के अनुसार सबसे पहले पांच छात्रों ने उसके साथ स्कूल के बाथरूम में बंद करके सामूहिक दुष्कर्म किया। इसकी शिकायत लेकर छात्रा प्राचार्य के पास पहुंची तो उसने भी नाबालिग को अपनी हवस का शिकार बनाया।

पीड़ित लड़की के अनुसार उसके साथ दुष्कर्म का यह सिलसिला यहीं नहीं थमा बल्कि स्कूल के दो अन्य शिक्षकों ने भी दुष्कर्म किया। सामूहिक दुष्कर्म का सिलसिला महीनों तक चलता रहा।

पीड़ित लड़की ने पुलिस के बताया कि इस घटना के बाद स्कूल के प्रिंसिपल के दो लड़के मोहित और अरुण ने उसे जबरन एक कमरे में ले जाकर पांच अन्य छात्रों के साथ मिलकर दुष्कर्म किया।

इस मामले में अब तक 19 लोगों में से 6 आरोपियों को  गिरफ्तार किया जा चूका है। पुलिस के अनुसार पीड़ित लड़की ने सभी आरोपियों की शिनाख्त कर ली है। पीड़ित लड़की एक सामान्य परिवार से ताल्लुक रखती है। उसे स्कूल के शिक्षकों और प्रिंसिपल ने अपने साथ हुए दुष्कर्म के बारे में किसी को न बताने का प्रलोभन और धमकी भी दी गयी थी।

ताज़ा हिंदी समाचार और उनसे जुड़े अपडेट हासिल करने के लिए फ्री मोबाइल एप डाउनलोड करें अथवा हमें फेसबुक, ट्विटर या गूगल पर फॉलो करें