बिना अनुमति सभा करने के लिए योगी आदित्यनाथ पर कार्रवाही करेगी ममता सरकार

कोलकाता। पश्चिम बंगाल के पुरुलिया में बिना अनुमति सभा करने के आरोप में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और रैली के आयोजकों के खिलाफ कानूनी कार्रवाही होगी।

बुधवार को पुरुलिया के पुलिस अधीक्षक आकाश माघारिया ने कहा कि पुरुलिया में बिना अनुमति के योगी आदित्यनाथ की सभा के आयोजन के मामले को प्रशासन ने गंभीरता से लिया है और इस मामले में कार्रवाही शुरू हो गयी है।

उन्होंने कहा कि रैली के आयोजकों के साथ साथ जनसभा में शामिल होने वाले भाजपा नेता तथा उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर भी पुलिस कानूनी कार्रवाई करेगी।

गौरतलब है कि पुरुलिया में योगी आदित्यनाथ की रैली के लिए प्रशासन से अनुमति मांगी गयी थी लेकिन प्रशासन ने कानून व्यवस्था का हवाला देते हुए रैली के आयोजन की अनुमति नहीं दी थी। इसके बावजूद भी पुरुलिया में योगी आदित्यनाथ की रैली का आयोजन किया गया।

हेलीकॉप्टर लेंडिंग की अनुमति न मिलने के चलते योगी आदित्यनाथ का हेलीकॉप्टर बीजेपी शासित राज्य झारखंड के बोकारो में लेंड किया गया था और योगी आदित्यनाथ सड़क मार्ग से होकर पुरुलिया पहुंचे थे।

ताज़ा हिंदी समाचार और उनसे जुड़े अपडेट हासिल करने के लिए फ्री मोबाइल एप डाउनलोड करें अथवा हमें फेसबुक, ट्विटर या गूगल पर फॉलो करें