बहु विवाह के लिए मुसलमानो को बदनाम करने वाली बीजेपी के नेता ने रचाई तीसरी शादी

अहमदाबाद। मुसलमानों पर चार बीवी और 40 बच्चो का तंज कसने वाली बीजेपी के एक नेता ने तीसरी शादी रचाकर पार्टी के बड़बोले नेताओं को कटघरे में खड़ा कर दिया है।

गुजरात के दाहोद जिले के भाजपा अध्यक्ष शंकरभाई अमलियार ने न सिर्फ तीसरी शादी रचाई है बल्कि तीसरी पत्नी बीजेपी नेता से उम्र में 18 साल छोटी है। प्रमाणपत्रो के मुताबिक बीजेपी नेता शंकर भाई की उम्र 45 वर्ष जबकि पत्नी की उम्र सिर्फ 27 वर्ष है।

बीजेपी नेता शंकर भाई की पहली पत्नी का निधन हो गया जबकि दूसरी पत्नी से उन्होंने तलाक ले लिया। अब ये उनकी तीसरी शादी है। बीजेपी नेता ने जिस जल्पाबेन नामक लड़की से तीसरी शादी की है वह स्वयं भी बीजेपी कार्यकर्त्ता है। जल्पाबेन दाहोद जिला भाजपा महिला मोर्चा की उपाध्यक्ष है। वह एमएससी की छात्रा है।

गौरतलब है कि बीजेपी नेता देश के एक समुदाय विशेष को एक से अधिक विवाह करने के लिए निशाने पर लेते रहे हैं। इतना ही नहीं मुसलमानो में तीन तलाक के चलन के खिलाफ मोदी सरकार ने लोकसभा में तीन तलाक बिल भी पेश किया है।

इतना ही नहीं बीजेपी के कुछ बड़बोले नेता मुसलमानो पर एक से अधिक विवाह करने और अधिक बच्चे पैदा करने के लिए उन्हें निशाना बनाते रहे हैं।

अपनी राय कमेंट बॉक्स में दें
ताज़ा हिंदी समाचार और उनसे जुड़े अपडेट हासिल करने के लिए फ्री मोबाइल एप डाउनलोड करें अथवा हमें फेसबुक, ट्विटर या गूगल पर फॉलो करें