बसपा के कई पूर्व विधायक कांग्रेस के सम्पर्क में, नसीमुद्दीन सिद्दीकी ने प्रियंका को सौंपी लिस्ट

नई दिल्ली। कांग्रेस महासचिव का पदभार ग्रहण करने के बाद प्रिंयका गांधी ने उत्तर प्रदेश के कई नेताओं से ताबड़तोड़ मुलाकातों का सिलसिला जारी रखा। देर शाम अपने ऑफिस से घर पहुँचने के बाद भी प्रियंका गांधी ने उत्तर प्रदेश के नेताओं से मुलाक़ात की।

उत्तर प्रदेश के कई कद्दावर नेताओ को प्रियंका गांधी के आवास से निकलता देखा गया। बसपा छोड़कर कांग्रेस में शामिल हुए नसीमउद्दीन सिद्दीकी के साथ उत्तर प्रदेश के कुछ पूर्व विधायक और एमएलसी भी प्रियंका गांधी से मिले। नसीमुद्दीन सिद्दीकी और प्रियंका के बीच करीब एक घंटे तक बैठक चली तो कयासों का दौर शुरू हो गया।

नसीमुद्दीन सिद्दीकी के साथ आये कुछ लोग उनका बाहर इंतज़ार करते रहे जबकि कुछ पूर्व विधायक और एमएलसी प्रियंका गांधी से मिलने उनके आवास में दाखिल हो गए थे।

जब लोकभारत प्रतिनिधि ने बाहर खड़े लोगों को टटोलने की कोशिश की तो जानकारी मिली कि उत्तर प्रदेश के कई पूर्व विधायक, जिला पंचायत सदस्य तथा नगर पालिका के पूर्व चेयरमैन जल्द कांग्रेस में शामिल हो सकते हैं।

मिली जानकारी के मुताबिक बसपा के कई कद्दावर नेता कांग्रेस नेता नसीमुद्दीन सिद्दीकी के सम्पर्क में हैं और नसीमुद्दीन सिद्दीकी उक्त नेताओं की एक लिस्ट लेकर प्रियंका गांधी से मिलने पहुंचे थे।

माना जा रहा है कि प्रियंका गांधी 11 फरवरी को लखनऊ पहुँच रही हैं उसी दिन कई बसपा नेता कांग्रेस में शामिल होंगे। पार्टी सूत्रों के मुताबिक प्रियंका गांधी 11 फरवरी को लखनऊ में रोड शो करेंगी। इसी दिन वे लखनऊ प्रदेश मुख्यालय में प्रदेश कांग्रेस के नेताओं और पदाधिकारियों से भी मिलेंगी।

फ़िलहाल देखना है कि नसीमुद्दीन सिद्दीकी को लेकर किये गए दावे कितने सही साबित होते हैं। सभी की नज़रें प्रियंका गांधी के 11 फरवरी को होने जा रहे लखनऊ दौरे पर टिकी हैं।

अपनी राय कमेंट बॉक्स में दें
ताज़ा हिंदी समाचार और उनसे जुड़े अपडेट हासिल करने के लिए फ्री मोबाइल एप डाउनलोड करें अथवा हमें फेसबुक, ट्विटर या गूगल पर फॉलो करें
Loading...