बलिया में लड़की से छेड़छाड़ और हत्या में बीजेपी नेता का सपूत गिरफ्तार

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के बलिया में 17 वर्षीय लड़की से छेड़छाड़ करने और उसकी हत्या करने के मामले में मृतक लड़की के गाँव के मुखिया और बीजेपी नेता कृपाशंकर तिवारी के बेटे को गिफ्तार किया गया है। मृतक की बहन ने कहा कि 50 लोगों के सामने उसका गला काटकर हत्या की गई थी। इस मामले में अब तक दो लोगों को गिरफ्तार किया जा चूका है बाकी लोगों की तलाश की जा रही है।

17 साल की लड़की रागिनी दूबे की गांव के ही चार लड़कों ने कथित तौर पर हत्या कर दी। परिवार का दावा है कि पिछले छह महीने से भी ज्यादा समय से आरोपी लड़की का पीछा और छेड़छाड़ कर रहे थे।

मृतक की बहिन के अनुसार रागिनी मंगलवार सुबह साइकिल से स्कूल जा रही थी। तभी दो मोटरसाइकिल पर सवार चारों लड़के पीछा करने लगे। उन चारों ने लड़की को पकड़कर पहले नीचे गिराया, फिर चाकू से गला काटकर भाग गए।

लड़की को तुरंत करीबी हॉस्पिटल ले जाया गया जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया। जिस समय हत्या हुई तब रागिनी की छोटी बहन भी उसके साथ थी।

परिवार ने सख्त कार्रवाई किए जाने तक शव का अंतिम संस्कार करने से इंकार कर दिया। पुलिस का कहना है कि मुखिया के बेटे प्रिंस तिवारी को गिरफ्तार कर लिया गया है। अन्य तीन आरोपी फिलहाल फरार हैं।

ताज़ा हिंदी समाचार और उनसे जुड़े अपडेट हासिल करने के लिए फ्री मोबाइल एप डाउनलोड करें अथवा हमें फेसबुक, ट्विटर या गूगल पर फॉलो करें