बलात्कार के आरोप के बाद अपने आश्रम से फरार है दाती महाराज उर्फ़ मदन लाल

नई दिल्ली। अक्सर टीवी चैनलों पर शनि के प्रकोप का उपाय बताने वाला बाबा दाती महाराज उर्फ़ मदनलाल रेप मामले के खुलासे के बाद अपने ठिकाने से फरार हो गया है।

मामला दर्ज होने के बाद से ही दिल्ली स्थित आरोपित बाबा के आश्रम पर सन्नाटा पसरा हुआ है। पुलिस टीम दिल्ली के फतेहपुरबेरी स्थित बाबा के आश्रम पहुंची, लेकिन वह फरार मिला।

दाती महाराज उर्फ़ मदनलाल और उसके दो शिष्यों पर आरोप है कि उसने एक युवती के साथ एक दो बार नहीं बल्कि कई बार सामूहिक दुष्कर्म किया। इतना ही नहीं पीड़ित लड़की द्वारा पुलिस को दिए गए बयान के अनुसार बाबा ने युवती के साथ अप्रकर्तिक तरीके से भी यौनशोषण किया।

पीड़िता आरोपित बाबा की शिष्य है। उसका आरोप है कि दाती महाराज व उसके शिष्यों ने दिल्ली व राजस्थान में स्थित शनि मंदिर के आश्रम में कई बार सामूहिक दुष्कर्म किया।

पीड़ित युवती के अनुसार बाबा व उसके शिष्य उसे राजस्थान के पाली स्थित आश्रम भी ले गए और वहां भी सामूहिक दुष्कर्म किया। उसने बताया कि दाती महाराज ने उससे अप्राकृतिक यौनाचार भी किया। पुलिस ने दुष्कर्म, कुकर्म और छेड़छाड़ का मामला दर्ज करके जांच डिस्ट्रिक्ट इनवेस्टीगेशन यूनिट (डीआइयू) को सौंप दी है।

सोमवार को पीड़िता ने दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल से मिलकर न्याय की गुहार लगाई। पुलिस के अनुसार इस मामले में जल्द बाबा की गिरफ्तारी हो सकती है।

ताज़ा हिंदी समाचार और उनसे जुड़े अपडेट हासिल करने के लिए फ्री मोबाइल एप डाउनलोड करें अथवा हमें फेसबुक, ट्विटर या गूगल पर फॉलो करें