बदायूं: रजिंश में युवक की लोहे की रॉड मारकर ह्त्या

बदायूं(विजय श्रीवास्तव)। उत्तर प्रदेश के बदायूँ जिले मे अपराध निरंतर बढ़ता जा रहा है। पुलिस विभाग के सभी प्रयास असफल साबित हो रहे है। इसी के चलते आज एक युवक की रंजशन लोहे की राँड मार कर हत्या कर दी। फिलहाल पुलिस ने पीड़ित की तहरीर पर आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर शव पोस्टमार्टम के लिऐ भेज दिया है।

दरअसल पूरा मामला जिले के विल्सी थाना नगर का है, जहाँ आपसी रंजिश के चलते एक प्रापर्टीज एजेंट की हत्या कर दी। बताया जाता है कि बिल्सी नगर के मोहल्ला संख्या दो में दो परिवारों मे आपसी रंजिश चल रही थी।

बीती रात दीवान सिंह अपने परिवार के साथ घर पर ही था, तभी किसी बात को लेकर मोहल्ले के ही रहने वाले राजकुमार और उसके भाई रवि ने एक अन्य युवक के साथ मिलकर दीवान सिंह को पीटना शुरू कर दिया। इस दौरान अचानक राजकुमार की पत्नी ने दीवान सिंह पर लोहे कि राँड से हमला कर दिया। जिससे दीवान सिंह गंभीर घायल हो गये। रास्ते मे इलाज को लें जाते वक्त उसकी मौत हो गयीं, घटना के बाद परिजनों को रो रो कर बुरा हाल है।

वही घटना की सूचना पर पहुँची पुलिस ने शव को कब्जे मे लेकर पोस्टमार्टम के लिऐ भेज दिया है और पीड़ित परिवार की तहरीर पर तीन आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है। पुलिस का कहना है जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेजा जाएगा। पुलिस हत्या की असली वजह तलाश करने मे जुट गई है।

अपनी राय कमेंट बॉक्स में दें
ताज़ा हिंदी समाचार और उनसे जुड़े अपडेट हासिल करने के लिए फ्री मोबाइल एप डाउनलोड करें अथवा हमें फेसबुक, ट्विटर या गूगल पर फॉलो करें