बजरंग दल द्वारा पीटे गए इमाम के समर्थन में आये अकाली, मस्जिद पहुंचकर की मुलाकात

हिसार। बीते दिनों हरियाणा के हिसार में एक मस्जिद के इमाम से भारत माता की जय बुलवाने के लिए ज़बरदस्ती कर रहे बजरंग दल के कार्यकर्ताओं का मामला प्रकाश में आने के बाद अकाली दल के नेताओं ने मुस्लिम कल्याण कमेटी के प्रधान निसार खान से मुलाकात की।

फेसबुक पर शेयर किये गए एक वीडियो में हरियाणा शिरोमणि अकाली दल यूथ विंग के हरजीत सिंह को अपने कुछ साथियों के साथ मस्जिद में मुस्लिम कल्याण कमेटी के प्रधान निसार खान से बातचीत करते हुए दिखाया गया है।

वीडियो में हरजीत सिंह खान के लिए अपना और अपनी पार्टी का समर्थन देने की बात भी कहते हैं। सिंह ने खान से कहा, “हमारी तरफ से, हमारी पार्टी की तरफ से हम आपके साथ हैं, जहां आप बुलाएंगे हम आपके साथ खड़े हैं। जुल्म के खिलाफ हम साथ मुकाबला करेंगे।”

बता दें कि अमरनाथ यात्रियों पर आतंकी हमले के विरोध में प्रदर्शन कर रहे बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने एक मस्जिद के पास पहुंचकर मस्जिद के इमाम से जबरन भारत माता की जय बुलवाने की कोशिश में उससे मारपीट की थी। इस घटना का वीडियो वायरल हो गया था।

 

ताज़ा हिंदी समाचार और उनसे जुड़े अपडेट हासिल करने के लिए फ्री मोबाइल एप डाउनलोड करें अथवा हमें फेसबुक, ट्विटर या गूगल पर फॉलो करें