फैक्ट्री मालिकों पर अपने कर्मचारियों को पीएम की रैली में भेजने का दबाव

सूरत। पिछली कई सभाओं में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सभाओं में भीड़ न जुटने से चिंतित भारतीय जनता पार्टी ने सूरत में आज पीएम मोदी की होने वाली सभा के लिए स्थानीय कारोबारियों पर अपने कर्मचारियो को रैली में भेजने के लिए दबाव बनाया है।

सूत्रों से मिली खबरों में कहा गया है कि बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष जीतू वाधानी ने सूरत के कारोबारियों के साथ एक बैठक कर उन्हें आज अपनी फैक्ट्रियों में आधे दिन की छुट्टी रखने के लिए कहा है। वहीँ बीजेपी समर्थक कारोबारी आज पूरे दिन छुट्टी रखेंगे।

सूत्रों ने कहा कि पाटीदार कारोबारियों को कहा गया है कि जीएसटी की तमाम समस्याएं जल्द हल कर दी जाएंगी। साथ ही सरकार उन्हें और कई सहूलियतें मुहैया कराएगी।

सूत्रों के मुताबिक सूरत के फैक्ट्री मालिकों को बीजेपी के मफलर भी दिए गए हैं। साथ ही कहा गया है कि वे आज पीएम मोदी की रैली में अपने कर्मचारियों को इस मफलर को गले में डाल कर भेजें। इतना ही नहीं प्रत्येक फैक्ट्री मालिक को ज़िम्मेदारी दी गयी है कि वह कम से कम कितने लोगों को रैली में लाएगा।

सूत्रों ने कहा कि चूँकि पीएम मोदी की पिछली कई सभाओं में खाली पड़ी कुर्सियों के वीडियो और तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गए थे इसलिए बीजेपी ने पीएम मोदी की आज की सभा में भीड़ जुटाने के लिए यह फॉर्मूला निकाला है।

सूत्रों ने कहा कि इस बीच बीजेपी की तरफ पाटीदारो को मनाने का काम जारी है लेकिन बीजेपी की बड़ी चिंता युवाओं को लेकर है, युवा पाटीदार बीजेपी के कब्ज़े में नहीं आ रहे हैं।

ताज़ा हिंदी समाचार और उनसे जुड़े अपडेट हासिल करने के लिए फ्री मोबाइल एप डाउनलोड करें अथवा हमें फेसबुक, ट्विटर या गूगल पर फॉलो करें