फिल्म अभिनेत्री श्रीदेवी का दिल का दौरा पड़ने से निधन

मुंबई। फिल्म अभिनेत्री श्रीदेवी का दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार श्रीदेवी अपने पति बॉनी कपूर और छोटी बेटी खुशी के साथ मोहित मारवाह के शादी समारोह में शिरकत करने दुबई गई थीं। कल देर रात उन्हें दिल का दौरा पड़ने के बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था। जहाँ उनका निधन हो गया।

बॉनी कपूर के छोटे भाई और अभिनेता संजय कपूर ने श्रीदेवी के निधन की पुष्टि करते हुए बताया कि यह घटना रात 11 से 11.30 बजे के बीच की है। संजय कपूर ने मीडिया को बताया कि कल रात ही दुबई से वापस आये थे तभी यह खबर आयी।

श्रीदेवी आमतौर पर अपनी बड़ी बेटी के साथ ही बाहर जाती थीं लेकिन इस बार उनकी बड़ी बेटी जाह्नवी भारत में ही थी । वह शूटिंग की वजह से परिवार के साथ दुबई नहीं गई थीं।

श्रीदेवी के आकस्मित निधन से बॉलीवुड में दुःख की लहर दौड़ गयी है। श्रीदेवी के निधन पर बॉलीवुड के तमाम लोगों ने दुःख व्यक्त किया है। श्रीदेवी की मौत की खबर सुनने के बाद ही उनके चाहने वालो ने उनके घर के बाहर जुटना शुरू कर दिया था।

श्रीदेवी को पहली सुपर स्टार अभिनेत्री कहा जाता है। उन्होंने बॉलीवुड की कई हिट फिल्मो में बतौर मुख्य अभिनेत्री काम किया। श्रीदेवी नगीना, मिस्टर इंडिया, चांदनी, जुदाई, लाडला, लम्हे, चालबाज़ जैसी हिट फिल्मो के लिए जानी जाती थीं।

Share

ताज़ा हिंदी समाचार और उनसे जुड़े अपडेट हासिल करने के लिए फ्री मोबाइल एप डाउनलोड करें अथवा हमें फेसबुक, ट्विटर या गूगल पर फॉलो करें