फारूक की बीजेपी को खरी खरी, कहा “गांधी के कातिल दिल्ली में हुकूमत कर रहे हैं”

श्रीनगर। जम्मू कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री फारूक अब्दुल्ला ने बीजेपी और संघ पर बड़ा हमला बोला है। श्रीनगर में एक चुनावी सभा को सम्बोधित करते हुए फारूक अब्दुल्ला ने बीजेपी और संघ का नाम लेकर खरी खरी सुनायीं।

फारूक अब्दुल्ला ने आरएसएस को राष्ट्रपिता महात्मा गांधी का कातिल बताते हुए कहा कि आज गांधी के कातिल दिल्ली में हुकूमत कर रहे हैं। फारूक अब्दुल्ला ने महात्मा गांधी का नाम लेकर सवाल किया कि उनको मारने वाले कौन लोग थे ?

उन्होंने कहा कि मारने वाले यही आरएसएस वाले जो आज धनधना रहे हैं वतन में… आज दिल्ली में हुकूमत जो कर रहे हैं वो वही हैं जो महात्मा गांधी के कातिल हैं। फारूक अब्दुल्ला इससे पहले भी आरएसएस और बीजेपी पर हमला बोलते रहे हैं।

इससे पहले फारूक अब्दुल्ला ने सुरक्षाबलों के लिए बारामूला-उधमपुर नेशनल हाइवे पर हफ्ते में 2 दिन ट्रैफिक बैन के फैसले का विरोध किया। उन्होंने जम्मू-कश्मीर प्रशासन के इस फैसले को मानने से इनकार कर दिया।

फारूक ने कहा कि ट्रेडर्स फेडरेशन के अध्यक्ष ने मुझसे मिलकर कहा कि यह सड़क हमारी लाइफ लाइन है और इसे बंद करने से हमें नुकसान होगा। यह आदेश तानाशाही कानून की तरह है।

फारूक ने आगे कहा कि उन्हें सेना के आवागमन के लिए ट्रेन का इस्तेमाल करना चाहिए, ताकि इससे लोग प्रभावित ना हो। इस आदेश को वापस लिया जाना चाहिए।

अपनी राय कमेंट बॉक्स में दें
ताज़ा हिंदी समाचार और उनसे जुड़े अपडेट हासिल करने के लिए फ्री मोबाइल एप डाउनलोड करें अथवा हमें फेसबुक, ट्विटर या गूगल पर फॉलो करें
Loading...