प्रिया प्रकाश पर मुस्लिमो की भावनाएं आहत करने का आरोप, मामला दर्ज

हैदराबाद। इंटरनेट पर सुर्ख़ियों में आयी मलयालम एक्ट्रेस प्रिया प्रकाश वारियर के खिलाफ हैदराबाद में मामला दर्ज कराया गया है। शिकायतकर्ता ने अपनी शिकायत में आरोप लगाया है कि प्रिया प्रकाश और ‘मनिक्या मलारया पूवी’ गाने के रोमांटिक दृश्य में पैगम्बर मोहम्मद साहब का नाम लिया गया है।

शिकायतकर्ताओं का आरोप है कि इस गाने ने मुस्लिम समाज की भावनाएं आहत की हैं। शिकायत में कहा गया कि अंग्रेजी में अनुवाद करने पर ‘मनिक्या मलारया पूवी’ गाना पैगंबर मोहम्मद का अपमान करता है।

गौरतलब है कि ओरु अदार लव’ फिल्म का यह गाना शान रहमान ने कम्पोज किया है। इस गाने की एक क्लिपिंग सोशल नेटवर्किंग साइट्स पर वायरल हो गई थी। जिससे प्रिया रातों-रात इंटरनेट पर सुर्ख़ियों में आ गईं। यू-ट्यूब पर अपलोड होने के बाद इस क्लिपिंग को 20 घंटे में ही 10 लाख से ज्यादा बार देखा गया।

प्रिया प्रकाश के खिलाफ यह मामला मोहम्मद मुखीद नाम के शख्स ने हैदराबाद में दर्ज कराया है। शिकायत में उक्त गाने पर पाबंदी लगाने और गाने के निर्माता और प्रिया प्रकाश के खिलाफ कार्रवाही करने की मांग की गयी है।

ताज़ा हिंदी समाचार और उनसे जुड़े अपडेट हासिल करने के लिए फ्री मोबाइल एप डाउनलोड करें अथवा हमें फेसबुक, ट्विटर या गूगल पर फॉलो करें