प्रियंका चोपड़ा पर भड़के बीजेपी सांसद ने की देश से निकालने की मांग

नई दिल्ली। फिल्म अभिनेत्री और यूनिसेफ की ब्रैंड एंबेसडर प्रियंका चोपड़ा द्वारा बांग्लादेश में रोहिंग्या मुसलमानो के शरणार्थी कैम्प का दौरा किये जाने पर बीजेपी सांसद विनय कटियार ने आपत्ति जताई है।

न्यूज़ एजेंसी एएनआई के मुताबिक, विनय कटियार ने कहा है कि प्रियंका चोपड़ा रोहिंग्याओ की असलियत नहीं जानती हैं, उन्हें उनसे मिलने नहीं जाना चाहिए था। रोहिंग्या मुसलमानों को कभी भी इस देश में रहने की इजाजत नहीं दी जा सकती और जो लोग उनसे सहानुभूति रखेंगे उन्हें भी इस देश में रहने नहीं दिया जाएगा।

गौरतलब है कि प्रियंका चोपड़ा ने दो दिन पहले बांग्लादेश के कॉक्स बाजार में रोहिंग्या शरणार्थियों से मुलाकात कर यहां रह रहे बच्चों की मदद करने की अपील की। प्रियंका ने सोशल मीडिय पर रोहिंग्या शरणार्थियों के बच्चों के साथ कई तस्वीरें शेयर करते हुए कहा था कि रोहिंग्या शरणार्थियों के बच्चों को एक सुरक्षित भविष्य देने के लिए दुनिया को साथ आने की जरूरत है।

प्रियंका चोपड़ा ने कहा कि 2017 में दुनिया ने म्यामांर में जातीय जनसंहार देखा। इस हिंसा ने 700,000 रोहिंग्या मुस्लिमों को बांग्लादेश भागने पर मजबूर कर दिया, जिनमें 60 फीसदी बच्चे हैं।

इस घटना के कई महीने बाद भी वह सहमे हुए है और बेहद भीड़-भाड़ वाले शिविरों में रह रहे हैं और उन्हें यह भी नहीं पता कि उनका क्या होगा और वह हर दिन इस डर में जीते हैं कि अगली बार भोजन कब मिलेगा।

ताज़ा हिंदी समाचार और उनसे जुड़े अपडेट हासिल करने के लिए फ्री मोबाइल एप डाउनलोड करें अथवा हमें फेसबुक, ट्विटर या गूगल पर फॉलो करें

One Comment on “प्रियंका चोपड़ा पर भड़के बीजेपी सांसद ने की देश से निकालने की मांग”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *