प्रभारी पी सी चाको ने फिर कहा ‘दिल्ली में कांग्रेस का आप से हो गठबंधन’

नई दिल्ली। लोकसभा चुनाव में दिल्ली में कांग्रेस और आम आदमी पार्टी के बीच गठबंधन को लेकर अब प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष शीला दीक्षित अलग थलग पड़ती दिखाई दे रही हैं। प्रदेश कांग्रेस प्रभारी पीसी चाको ने एक बार फिर दोहराया है कि दिल्ली में कांग्रेस का आम आदमी पार्टी से गठबंधन होना चाहिए।

चाको ने कहा कि लोकसभा चुनाव में दिल्ली में कांग्रेस और आप के बीच गठबंधन को लेकर कई कांग्रेस नेताओं ने सहमति जताई है। हालाँकि चाको ने यह भी कहा कि दिल्ली में आप के साथ गठबंधन पर कांग्रेस अध्यक्ष फैसला लेंगे।

उन्होंने कहा, ”बीजेपी को हराने के लिए आप से गठबंधन सबसे बढ़िया तरीका होगा. मेरी और कई अन्य नेताओं की राय है कि गठबंधन हो. जब पार्टी अध्यक्ष फैसला लेंगे तो यह सभी को मान्य होगा।”

वहीँ इससे पहले कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी एलान कर चुके हैं कि कांग्रेस दिल्ली की सभी सात सीटों पर अपने उम्मीदवार खड़े करेगी तथा प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष शीला दीक्षित भी आम आदमी के साथ किसी तरह के गठबंधन से इंकार कर चुकी हैं।

अब प्रदेश कांग्रेस प्रभारी के ताजा बयान से एक बार फिर दिल्ली में आम आदमी पार्टी और कांग्रेस के बीच गठबंधन के प्रयासों को हवा मिलती दिख रही है। गौरतलब है कि दिल्ली में कांग्रेस के साथ गठबंधन को लेकर आम आदमी पार्टी नेता अरविंद केजरीवाल गठबंधन के लिए कांग्रेस से लगातार गुहार लगाते रहे हैं।

ताज़ा हिंदी समाचार और उनसे जुड़े अपडेट हासिल करने के लिए फ्री मोबाइल एप डाउनलोड करें अथवा हमें फेसबुक, ट्विटर या गूगल पर फॉलो करें
loading...