प्रजापति समाज के प्रदेश अध्यक्ष अहिंसा समाज पार्टी में शामिल, शाहजहांपुर से लड़ेंगे चुनाव

भोपाल ब्यूरो। मध्य प्रदेश में होने जा रहे विधानसभा चुनाव से पूर्व अहिंसा समाज पार्टी को बड़ी सफलता मिली है। प्रजापति समाज के प्रदेश अध्यक्ष बाबूलाल कुम्भकार आज अहिंसा समाज पार्टी में शामिल हो गए।

अहिंसा समाज पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष क्यू एम नवेद ने बाबूलाल कुम्भकार को पार्टी की सदस्यता ग्रहण कराई। इस अवसर पर अहिंसा समाज पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष क्यू एम नवेद ने एलान किया कि कन्हैया लाल शाहजहांपुर सीट से अहिंसा समाज पार्टी के उम्मीदवार होंगे।

उन्होंने कहा कि बाबूलाल कुम्भकार के अहिंसा समाज पार्टी में शामिल होने से संगठन और मजबूत होगा। क्यू एम नवेद ने कहा कि पार्टी ने अब तक 93 सीटों पर उम्मीदवारों के नामो की घोषणा कर दी है। शेष सीटों पर नामो की घोषणा मंगलवार शाम तक कर दी जाएगी।

इस अवसर पर अहिंसा समाज पार्टी के प्रदेश उपाध्यक्ष सतोष चतुर्वेदी ने कहा कि राज्य में मतदाताओं के समक्ष अहिंसा समाज पार्टी एक मजबूत विकल्प के तौर पर उभर कर आयी है। उन्होंने कहा कि पार्टी पूरी ताकत के साथ सभी 230 सीटों पर चुनाव लड़ेगी।

संगठन के जिलाध्यक्ष राधेश्याम कुम्भकार ने पार्टी में आज शामिल हुए बाबूलाल कुम्भकार का स्वागत करते हुए उन्हें एक जुझारू और ज़मीन से जुड़ा हुआ नेता बताया। कुम्भकार ने कहा कि अहिंसा समाज पार्टी के उम्मीदवारों के कारण कई पार्टियों के राजनैतिक समीकरण गड़बड़ा गए हैं।

अहिंसा समाज पार्टी में शामिल हुए बाबूलाल कुम्भकार ने कहा कि वे पूरी ताकत और लगन के साथ अहिंसा समाज पार्टी के कामकाज को आगे बढ़ाएंगे। उन्होंने शाहजहापुर से उम्मीदवार बनाये जाने के लिए अहिंसा समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष राजेश तांत्रिक और प्रदेश अध्यक्ष क्यू एम नवेद का धन्यवाद किया।

इस अवसर पर पार्टी के कई पदाधिकारी और कार्यकर्त्ता मौजूद थे। पार्टी के जिला सचिव लोकेश कुम्भकार ने सभी का आभार व्यक्त किया।

ताज़ा हिंदी समाचार और उनसे जुड़े अपडेट हासिल करने के लिए फ्री मोबाइल एप डाउनलोड करें अथवा हमें फेसबुक, ट्विटर या गूगल पर फॉलो करें