पैर तोड़ने की धमकी देने वाले केंद्रीय मंत्री के खिलाफ दो एफआईआर

कोलकाता। केंद्रीय राज्य मंत्री बाबुल सुप्रियो अपने बड़बोलेपन के चलते मुश्किल में आ गए हैं। मंगलवार को दिव्यांगों के लिए आयोजित कार्यक्रम में बाबुल सुप्रियो ने एक शख्स को टांग तोड़ने की धमकी वाले बयान को लेकर उनके खिलाफ यह एफआईआर दर्ज की गई है।

एक एफआईआर बर्नपुर रेलवे स्टेशन में दर्ज की गई है जबकि दूसरी एफआईआर आसनसोल दक्षिण पुलिस स्टेशन में दर्ज की गई है। उनके खिलाफ दर्ज की गई शिकायत में कहा गया है कि,’माननीय मंत्री का व्यवहार और उनके द्वारा दी गई धमकी को कानूनी रूप से निपटाया जाना चाहिए।

गौरतलब है कि मंगलवार को दिव्यांगों के एक कार्यक्रम में शामिल हुए केंद्रीय राज्य मंत्री बाबुल सुप्रियो ने कार्यक्रम में मौजूद एक व्यक्ति से न सिर्फ बदसलूकी की बल्कि धमकी भी दे डाली।

उन्होंने उस व्यक्ति की तरफ इशारा करते हुए पूछा कि “क्या हुआ भाईसाहब आपको कोई तकलीफ है? इसके बाद बाबुल सुप्रियो ने धमकी भरे लहजे में कहा कि “मैं आपकी एक टांग तोड़ सकता हूं, आप यहां साइड में आकर खड़े हो जाइए। केंद्रीय राज्य मंत्री यहीं नहीं रुके, उन्होंने वहां मौजूद सुरक्षाकर्मियों से कहा कि “अगर अगली बार ये यहां से हिलते हैं तो आप इनका एक पैर खोल लेना, मैं इन्हें एक-एक लाठी दे दूंगा।”

जब मामला मीडिया के कैमरों में कैद हो गया तो बाबुल सुप्रियो ने सफाई देना शुरू कर दिया। उन्होंने इसे सिर्फ एक मज़ाक बताकर अपना पल्ला झाड़ लिया लेकिन अब बाबुल सुप्रियो को अपना ये मज़ाक भारी पड़ता दिख रहा है।

अपनी राय कमेंट बॉक्स में दें
ताज़ा हिंदी समाचार और उनसे जुड़े अपडेट हासिल करने के लिए फ्री मोबाइल एप डाउनलोड करें अथवा हमें फेसबुक, ट्विटर या गूगल पर फॉलो करें