पेट्रोल पंप लूट मामले में एक आरोपी निकला आरएसएस का पूर्व मंडल कार्यवाहक

देहरादून। एक पेट्रोल पंप से लाखो की लूट के मामले में पुलिस को बड़ी सफलता हासिल हुई है। 24 जून को देहरादून के प्रेम नगर में पेट्रोल पंप पर हुई लूट मामले में पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

इनमे से एक आरोपी आरएसएस का पूर्व नेता है। वह आरएसएस का मंडल कार्यवाहक भी रह चूका है। पुलिस के मुताबिक गिरफ्तार किये गए तीनो आरोपी मूलतः उत्तर प्रदेश के बिजनौर के रहने वाले हैं। इनमे एक शार्प शूटर है।

पुलिस ने बदमाशों के कब्जे से घटना में इस्तेमाल दो तमंचे, तीन जिंदा कारतूस और एक मोटरसाइकिल भी बरामद की है। देहरादून की एसएसपी निवेदिता कुकरेती ने मीडिया को बताया कि पेट्रोल पंप लूट मामले में गिरफ्तार किए हुए तीनों आरोपी बिजनौर के हैं। उन पर पहले से दर्जनों मामले दर्ज हैं। सभी आरोपी जमानत पर हैं। आरोपियों पास से 1,75,000 रुपये और हथियार बरामद हुए हैं।

उत्तराखंड की राजधानी देहरादून में पेट्रोल पंप पर लूट की वारदात के बाद विरोध जताते हुए सभी पेट्रोल पंप मालिकों ने घटना के अगले दिन अपने पेट्रोल पंप बंद रखे थे। उधोग व्यापार मंडल ने भी इस घटना पर विरोध जताते हुए पुलिस को 48 घंटे का अल्टीमेटम दिया था।

अपनी राय कमेंट बॉक्स में दें
ताज़ा हिंदी समाचार और उनसे जुड़े अपडेट हासिल करने के लिए फ्री मोबाइल एप डाउनलोड करें अथवा हमें फेसबुक, ट्विटर या गूगल पर फॉलो करें