पूर्व सैनिको से मिले राहुल गांधी, कहा ‘सरकार की नीतियों से हो रहा नुकसान’

नई दिल्ली। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने आज वन रैंक वन पेंशन (ओआरओपी) मामले में पूर्व सैनिको से मुलाकात की। राहुल गांधी ने कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी ने पूर्व सैनिकों के साथ कुछ भी ठीक नहीं किया है।

राहुल गांधी ने कहा कि अनिल अंबानी को कुछ ना करने के लिए 30 हजार करोड़ रुपया दिया जा सकता है लेकिन हमारे जवानों को ओआरओपी नहीं दिया जा सकता।

मुलाकात के बाद कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा कि पूर्व सैनिकों के साथ आज एक बहुत ही अच्छी बैठक हुई। कुछ चीजें निकलकर सामने आईं। इसमें से एक वन रैंक वन पेंशन मामला है। पूर्व सैनिकों ने यह साफ कहा है कि प्रधानमंत्री ने ओआरओपी को लागू नहीं किया है।

उन्होंने कहा कि पीएम मोदी ने पूर्व सैनिकों के साथ कुछ भी ठीक नहीं किया है। अगर 2019 के चुनावों में कांग्रेस की सरकार आती है तो वन रैंक वन पैंशन को योजना को लागू करेगी।

राहुल गांधी ने कहा कि जम्मू कश्मीर मामले में भी मोदी सरकार की रणनीति सही नहीं है जिसके कारण वहां की स्थिति खराब हुई है और इसका जिसका खामियाजा हमें सैनिकों की शहादत देकर चुकाना पड़ रहा है।

ताज़ा हिंदी समाचार और उनसे जुड़े अपडेट हासिल करने के लिए फ्री मोबाइल एप डाउनलोड करें अथवा हमें फेसबुक, ट्विटर या गूगल पर फॉलो करें